होली के रंग में दोस्त को चाकुओं से गोदा
होली के रंग में दोस्त को चाकुओं से गोदा
Share:

नई दिल्ली: शुक्रवार को एक तरफ जहाँ पूरा देश होली के रंगों में रंगा था, लोग खुशिया मना रहे थे, वहीं दिल्ली में होली खेलने के बहाने कुछ बदमाशों ने खून की ऐसी होली खेली कि आपसी रंजिश में अपने ही दोस्त की चाकुओं से गोदकर हत्या कर डाली. साउथ दिल्ली के संगम विहार क्षेत्र की इस घटना ने एक बार फिर देश की राजधानी को खौंफ से भर दिया. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी नाबालिग है.

जानकारी के मुताबिक, संगम विहार के ही रहने वाले 19 वर्षीय सौरभ की 8-10 लड़कों ने मिलकर रंग खेलने के दौरान चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी. सौरभ अपने दोस्तों के साथ होली खेलने निकला हुआ था. तभी लड़कों के एक झुंड ने सौरभ पर चाकू से हमला बोल दिया. गंभीर हालात में सौरभ को नजदीक के बत्रा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. सौरभ के पेट में चाकुओं से कई हमले किए गए, जिसकी वजह से उसके पेट में गहरे जख्म हो गए थे और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

आपको बता दें, कुछ महीने पहले दिल्ली में ऐसी ही एक वारदात हुई थी. जिसमें अंकित सक्सेना नाम के 23 वर्षीय युवक की प्रेम संबंध को लेकर लड़की पक्ष वालों ने बीच रोड़ पर गला काटकर हत्या कर दी थी. दिल्ली में आएं दिन ऐसी वारदातें होती रहती है, लेकिन फिर भी प्रशासन और देश की कानून व्यवस्था इस ओर कोई ज्यादा ध्यान नहीं देती. 2013 का चर्चित दिल्ली गैंग रेप के बाद भी कयास लगाएं जा रहे थे कि, नाबालिक की उम्र 18 से कम होगी, लेकिन इस ओर अब तक कोई ऐसा कानून देखने को नहीं मिला. 

बिहार: जंगलराज की वापसी, कई जगह मनाई खून की होली

यूपी में फिर जंगलराज, दिन दहाड़े लड़की हुई अगवा

'वुमेंस डे' पर ढोंग क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -