ब्राजीली खिलाड़ी काका ने फुटबॉल को कहा अलविदा
ब्राजीली खिलाड़ी काका ने फुटबॉल को कहा अलविदा
Share:

रियो डी जिनेरियो- ब्राजीली के स्टार फुटबॉलर काका ने फुटबॉल को अलविदा कह दिया है. 2002 में वर्ल्ड कप का खिताब जीतने वाली ब्राजील की टीम में 35 साल के काका ने महत्पूर्ण भूमिका निभाई थी. जानकारों के मुताबिक वह अपने पूर्व क्लब एसी मिलान के साथ नई जिम्मेदारी संभाल सकते है. काका ने अपने करियर में कई शानदार मैच खेले है. उन्होंने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर का खिताब जीता था. 

फुटबॉल से अलविदा लेने के बाद काका ने कहा कि ''मैं फुटबॉल से नाता नहीं तोड़ रहा हूं, लेकिन भूमिका बदली हुई होगी. अब मैं पेशेवर खिलाड़ी नहीं हूं. मैं एक क्लब में मैनेजर या खेल निदेशक का पद ले सकता हूं. एसी मिलान ने हाल ही में उनके सामने पेशकश रखी थी.''

बता दें कि काका ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में ब्राजील के मशहूर क्लब साओ पाउलो से की थी, उन्होंने मिलान के साथ खेलते हुए 2007 में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर का खिताब अपने नाम किया था. ब्राजील में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए मशहूर काका के प्रशंसकों को उनके फुटबॉल से अलविदा लेने से बहुत निराशा हुई है, हालांकि उन्होंने संकेत दिए है कि वह अब पेशेवर खिलाड़ी नहीं है लेकिन फुटबॉल से नाता नहीं तोड़ेगे.

ISL 2017 : पुणे की घर बैठे तीसरी हार

फुटबॉल- अल जजीरा को हराकर फाइनल में पहुंची रियल मैड्रिड

फुटबॉल मुझे एक विश्व कप जरूर देगा- मेसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -