ISL 2017 : पुणे की घर बैठे तीसरी हार
ISL 2017 : पुणे की घर बैठे तीसरी हार
Share:

हाल ही में चल रहे आईएसएल (इंडियन सुपर लीग) में बेंगलुरु एफसी ने गुरुवार को मेजबान एफसी पुणे सिटी को 3-1 से हराते हुए इंडियन सुपर लीग के चौथे सीजन में 10 टीमों की तालिका में पहले स्थान पर अपनी जगह बनाने में सफल हो चुकी है. दरअसल हुआ यूं कि, एफसी पुणे सिटी 56वें मिनट के बाद से 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही थी जिसका बेंगलुरु एफसी ने भरपूर लाभ उठाया. घर में अभी तक खराब प्रदर्शन करने वाली एफसी पुणे सिटी ने एक बार फिर अपने दर्शकों को निराश किया.

श्री छत्रपति शिवाजी स्पोटर्स काम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पुणे के खिलाड़ी बलजीत सिंह साहनी को 56वें मिनट में दूसरा पीला कार्ड दिखाया गया और वह मैदान से बाहर जाने को मजबूर हुए. यहां तक मेजबान टीम खेल पर हावी थी. उसने अपना गोल 35वें मिनट में कर दिया था और इस अंतर को बरकरार भी रखा था, लेकिन साहनी का बाहर जाना मानो उसके खराब दौर की शुरुआत बन गई. पुणे ने घर में खेले गए चार मैचों में से तीन में हार झेली है. बेंगलुरू एफसी के स्कोरबोर्ड में  12 अंक हैं और वह पहले स्थान पर है, जबकि 9 अंक प्राप्त करके पुणे चौथे स्थान पर है.

पहली बार आईएसएल में खेल रही बेंगलुरु की टीम के वेनेजुएलियाई स्ट्राइकर मिकू ने 2 और कप्तान सुनील छेत्री ने 1 गोल किए. मिकू के द्वारा 64वें मिनट में किए गए गोल की मदद से बेंगलुरु ने पहले तो बराबरी की और फिर 78वें मिनट में किए गए गोल की मदद से बढ़त ले ली. छेत्री ने अंतिम मिनट मे एक और गोल करते हुए अपनी टीम के लिए पूरे तीन अंक सुनिश्चित कर दिए. आदिल खान द्वारा एक बेहतरीन फ्लाइंग हेडर के जरिए बढ़त लेने वाली पुणे की टीम 14 मिनट में दो गोल खाते हुए बैकफुट पर आ गई.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

फुटबॉल मुझे एक विश्व कप जरूर देगा- मेसी

ISL 2017: मुंबई सिटी एफसी से हारकर भी चेन्नईयन एफसी है तीसरे पायदान पर

Ballon d'Or 2017 : रोनाल्डो ने लगातार पांचवी बार मारी बाज़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -