फिल्म देखकर ढाई मिनिट में एटीएम मशीन चुराना सीखा
फिल्म देखकर ढाई मिनिट में एटीएम मशीन चुराना सीखा
Share:

पुणे. बदमाश भी आजकल इतने शातिर हो गए हैं कि फिल्मों को देखकर जुर्म करने के तरीके सीख रहे हैं. हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे में एटीएम सहित लाखों की चोरी करने की घटना घटी थी, यह तरीका चोरों ने हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस देखकर सीखा था. पुणे पुलिस ने एटीएम मशीन चोरी करनेवाली गैंग को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल यह गैंग काफी दिनों से पुणे में शातिर तरीके से चोरी कर रही थी. पुणे में एक्सिस बैंक के दो एटीएम मशीन सहित लाखों रूपए कैश चोरी करने की घटना के बाद पुलिस इनकी तलाश में थी और आखिरकार कोंढवा पुलिस ने गैंग को गिरफ्तार कर लिया,का पर्दाफाश कर दिया. गैंग ने एटीएम मशीन चोरी करने की और सात घटनाओं का भी खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में दिलीप आनंद मोरे (निवासी कोल्हापुर), शिराज महमूद बेग जमादार, मोहिद्दीन जाफर बेग जमादार, दादापीर मकदुमदार तहसीलदार और मलिकजान कुतुबुद्दीन हनिकेरी (सभी निवासी कर्नाटक) को कोल्हापुर से गिरफ्तार किया है.

इन्होंने स्कॉर्पियों का गाड़ी को मॉडिफाइड करके गाड़ी में हायड्रॉलिक नामक ऑटोमिटक सिस्टिम बैठाया था, जिससे एटीएम मशीन अपने आप गाड़ी के अंदर चली जाती थी. चोरी से पहले एटीएम के सीसीटीवी कैमरे का वायर कट कर देते थे. फिर एटीएम मशीन में हुक लगाने के बाद गाड़ी को झटका देते थे, जिससे एटीएम मशीन सीधे गाड़ी के अंदर चली जाती थी. मात्र ढाई मिनिट में चोरी करके सभी फरार हो जाते थे. 

ज़हरीली शराब ने ली 11 लोगों की जान

पाखंडी ज्योतिषी ने हाथ देखने के बहाने किया रेप

बिहार - बदमाशों का आतंक, दिन दहाड़े हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -