नाबालिग को बेरहमी से पीटने पर नहीं भरा लोगों का दिल, निर्वस्त्र कर उसके शरीर पर...
नाबालिग को बेरहमी से पीटने पर नहीं भरा लोगों का दिल, निर्वस्त्र कर उसके शरीर पर...
Share:

पटना से आए दिन अपराध के मामले सामने आते रहते है. ऐसे में हाल ही में फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में भी एक ऐसी ही घटना घटी है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. दरअसल वहां के लोगों ने चोरी के आरोप में एक नाबालिग बच्चे को निर्वस्त्र कर पहले तो उसकी बेरहमी से पिटाई की और उसके बाद भी जब उनका पेट नहीं भरा तो उन्होंने उसके शरीर पर चीनी का घोल डाला. घोल डालते ही उसके शरीर पर चीटियां छोड़ दी. यह हरकत करीब 3 घंटे तक चली और इस विचलित करने वाली घटना को देखने के लिए लोग वहां चुपचाप खड़े रहे.

खबरों की मानें तो भीड़ ने कानून को हाथ में लेकर नाबालिग को तालिबानी सजा दे दी और उसके साथ यह सब किया. पहले तो उसे पकड़ने के बाद लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की और फिर उसके कपडे उतारकर उसे पेड़ से बांध दिया, जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने उसके शरीर पर पानी डालकर चीनी डाल दिये और फिर उसके शरीर पर चींटियां छोड़ दी. ऐसा करना वाकई में बहुत घिनौना था लेकिन उन लोगों के हाथ नहीं कांपे. करीब 2 घंटे तक चींटियां उस बच्चे को काटती रहीं, और वह नाबालिग दर्द से तड़पता रहा लेकिन, मौके पर मौजूद लोगों में से किसी को भी उसपर दया नहीं आई और सभी वहां बस देखते रहे.

यह तमाशा करीब 3 घंटे तक चला और तीन घंटे सभी मूक बनकर देखते रहे. वह नाबालिग 3 घंटे तक यातनाएं झेलता रहा लेकिन उसके बाद किसी ने समझदारी दिखाते हुए पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और भीड़ के बीच से बच्चे को छुड़ाकर अपने साथ थाने ले गई और मामला दर्ज किया.

उसके कपडे उतारकर उसे घुमाया फिर जननांगों में डाला मिर्च पाउडर

शादी के कुछ दिन बाद ही महिला ने की आत्महत्या

छोटी सी बहस पर प्रेमिका ने चाकू से किए प्रेमी पर 5 वार, वीडियो बनाते रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -