उसके कपडे उतारकर उसे घुमाया फिर जननांगों में डाला मिर्च पाउडर
उसके कपडे उतारकर उसे घुमाया फिर जननांगों में डाला मिर्च पाउडर
Share:

आए दिन अपराध के मामले केवल बढ़ रहे है और इनके घटने के कोई आसार नहीं है. ऐसे में हाल ही में एक लड़की के साथ हुई घटना ने सभी को चौका दिया है और इस घटने को सुनने के बाद हर कोई हैरानी में है. आपको बता दें कि यह घटना असम के करीमगंज ज़िले की है जहाँ 19 लोगों को महिला के साथ बर्बरता करने के आरोप में गिरफ़्तार कर लिया गया है. पीड़ित महिला पर आरोप था कि वो ग़ैर-क़ानूनी तरीक़े से शराब बेच रही है और ग़ैर-क़ानूनी तरीक़े से शराब बेचने का आरोप लगाकर लोगों ने पीड़ित महिला को निर्वस्त्र घुमाया और उसके बाद कथित तौर पर उसके जननांगों में मिर्च का पाउडर डाल दिया.

आपको बता दें कि वैसे तो यह मामला 10 सितंबर का है लेकिन बेटे शुक्रवार को इस घटना का वीडियो वायरल हो गया जिसे देखकर सभी बात सामने आई. वीडियो में सबसे अधिक चौंकाने वाली बात यह रही कि घटना को अंजाम देने वालों में ज़्यादातर महिलाएं ही थीं. खबरों की मानें तो पीड़ित महिला विधवा है और अपने सास-ससुर के साथ रहती है.

एक दिन बड़ी संख्य में लोग दरवाज़ा तोड़कर उसके घर में घुस आए और उसके बाद घटना को अंजाम दिया उनमे ज्यादातर महिलाएं शामिल रहीं. खबरों के अनुसार करीमगंज के एसपी गौरव उपाध्याय का कहना है कि फ़िलहाल कुछ भी पुख़्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता. फिलहाल मामले की जांच रिपोर्ट का इंतज़ार है जिसके आने पर ही सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा.

शादी के कुछ दिन बाद ही महिला ने की आत्महत्या

छोटी सी बहस पर प्रेमिका ने चाकू से किए प्रेमी पर 5 वार, वीडियो बनाते रहे लोग

बेटी को मारकर खुद फंदे पर झूली सेना के जवान की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -