कान में फंसी थी तिल्ली, बेहोशी का इंजेक्शन लगने से हुई बच्चे की मौत
कान में फंसी थी तिल्ली, बेहोशी का इंजेक्शन लगने से हुई बच्चे की मौत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में पलासिया थाना क्षेत्र के मेडिकेयर अस्पताल में गुरुवार की सुबह एक 14 वर्षीय लड़के की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने जमकर बवाल मचाया। परिजनों का दावा है कि अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के कारण ऐसा हुआ। परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ भी की।

सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया और साथ ही बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दरअसल दिवांशु नाम के इस बच्चे के कान में माचिस की तिली फंस गई थी। जिसके बाद परिजनों ने उसे मेडिकेयर अश्पताल में भर्ती कराया। परिजनों का कहना है कि डॉक्टरों ने ऑपरेशन से पहले बच्चे को बेहोशी का इंजेक्शन दिया।

इसके बाद उसकी हालत बिगड़ी और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया। बच्चे के मौत के बहुत देर बाद तक परिजनों को इसकी सूचना नहीं दी गई। जब परिजनों को शंका हुई, तब जाकर उन्हें पता चला कि बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद बच्चे के और रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए। हंगामे के दौरान ही कई लोगों ने अस्पताल के कांच भी फोड़ दिए। पुलिस का कहना है कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती मौते के कारणों के संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -