बोनी कपूर और श्रीदेवी की लव स्टोरी
बोनी कपूर और श्रीदेवी की लव स्टोरी
Share:

श्रीदेवी ने बोनी से शादी की थी जो की पहले से शादीशुदा थे उन्होंने जब अपनी पहली पत्नी मोना को श्रीदेवी के बारे में बताया तो मोना एक दम से यह सच जानने के बाद वह टूट गई थीं. मोना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उम्र में बोनी मुझसे 10 साल बड़े थे. जब मेरी बोनी से शादी हुई तब मैं 19 साल की थी. मैं उन्हीं के साथ बड़ी हुई. हम दोनों की शादी को 13 साल हुए थे, तब मुझे पता चला कि मेरा पति किसी और से प्यार करता है.

मगर बोनी श्रीदेवी से बहुत प्यार करने लगे थे और फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के सेट पर बोनी खुद ध्यान रखते थे कि श्रीदेवी को किसी तरह की परेशानी ना हो. उन्होंने श्रीदेवी के लिए अलग मेकअप रूम भी अरेंज करवाया. इसके बाद श्रीदेवी और बोनी के बीच दोस्ती का सिलसिला गहरा होता गया, बोनी श्रीदेवी को इतना पसंद करने लगे थे कि जब वो फिल्म 'चांदनी' की शूटिंग कर रही थीं तो बोनी उनसे मिलने स्विटजरलैंड गए.

कुछ समय बाद उन्होंने श्रीदेवी से अपने प्यार का इजहार किया. 70 के दशक से श्रीदेवी के दीवाने बोनी कपूर श्रीदेवी से मिलने चेन्नई उनके घर गए थे. उन दिनों इन दोनों की लव स्टोरी खूब चर्चा मे रही. शादी के बाद इस कामयाब अभिनेत्री ने अदाकारी से किनारा कर परिवार को तवज्जो दी मगर बच्चो के बड़े हो जाने के बाद फिर श्री देवी ने शानदार कमबैक भी किया.

श्रीदेवी: फिल्म दर फिल्म, अवार्ड दर अवार्ड

श्रीदेवी का यादगार सफर

श्रीदेवी के अंतिम पलों में ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -