आज भी लड़कियों के दिलों पर राज करते है राणा
आज भी लड़कियों के दिलों पर राज करते है राणा
Share:

'बाहुबली-बाहुबली-बाहुबली' आज हमारे रियल बाहुबली यानि भरी भरकम शरीर के मालिक अभिनेता राणा डग्गुबती का जन्मदिन है. राणा आज भी साउथ की फिल्मो के दिग्गज सुपरस्टार के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी काफी फेमस है. अभिनेता राणा आज भी अपनी पर्सनालिटी से लड़कियों के दिलो पर राज कर रहे है. राणा डग्गुबती का नाम साऊथ के प्रसिद्ध सुपरस्टारों में शामिल है. राणा का जन्म 14 दिसम्बर, 1984 को चेन्नई में हुआ था.

आज राणा ने अपनी जिंदगी के 32 साल पुरे कर लिए है. राणा छुपे रुस्तम है उनमे अभिनय के साथ ही साथ एक और प्रतिभा भी है वह यह है की राणा विजुअल इफेक्ट्स डायरेक्टर और फोटोग्राफर भी हैं. वैसे तो राणा ने अनगिनत साउथ की फिल्मो में अपने अभिनय कौशल को दर्शाया है लेकिन उन्होंने ऊँची उड़ान भरी फिल्म बाहुबली से. इस फिल्म ने इंडियन सिनेमा में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

हालांकि राणा ने ‌इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाया था, लेकिन उनके किरदार ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरीं थीं. 'बाहुबली' ने कई सारे वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाए थे. अब इस फिल्म का सीक्वल 'बाहुबली 2' भी अगले साल रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के लिए राणा ने अपना वजन 100 किलो तक बढ़ा लिया था. राणा हर दिन 8 बार खाना खाते थे. साथ ही दिन भर में करीब 40 अंडे खाने होते थे. हर दो घंटे में वो चावल खाते थे. इससे वो 4000 कैलोरी हर दिन गेन करते थे. 

Pics: कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? सोशल साइट्स पर कहानी हुई लीक

'बाहुबली 2' का फर्स्ट लुक हुआ जारी

  Watch Video: 'बाहुबली' फैन का ट्रेलर मचा रहा है खलबली....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -