जब करण को अपने पति के रूप में पाकर रो पड़ी थी बिपाशा

शादी के दो साल पूरे होने पर बॉलीवुड के सबसे सेक्सी कपल करण और बिपाशा ने एक-दूजे को बधाई दी हैं. दोनों एक-दूजे से बहुत प्यार करते हैं इस बात का अंदाजा आप उनकी तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं जो दोनों इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. दोनों कि जोड़ी को बॉलीवुड में बहुत पसंद किया जाता हैं.

दोनों ने साथ में कई फिल्में कि हैं और सभी फिल्मों में दोनों ने बोल्ड सीन भी दिए हैं साथ ही दोनों ने कंडोम के एड भी किए हैं जिन्हे बहुत पसंद किया गया. बिपाशा और करण ने अब तक जितने भी एड या फिल्मों में काम किया हैं सभी को बहुत पसंद किया गया. आप सभी को बता दें कि बिपाशा और करण कि शादी को आज दो साल पुरे हो चुके हैं दोनों ने आज ही के दिन साल 2016 में शादी की थी. दोनों की शादी की तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हुई थी और पसन्द भी की गई थी.

उस समय एक वक्त ऐसा भी था जब करण को पाकर बिपाशा की आँखों से आंसू निकल आए थे, जी हाँ करण को पाकर बिपाशा रोने लगी थी और करण ने उन्हें गले लगाकर चुप करवाया था. दोनों का वह वीडियो काफी वायरल हुआ था और आज भी हम आपको वह वीडियो दिखाने जा रहे हैं.

करण ने बिपाशा के पहले दो शादियां और की थी लेकिन दोनों चल नहीं पाई, वहीँ बिपाशा के भी करण के पहले कई एक्टर्स से अफेयर्स रहे थे लेकिन उन्होंने किसी से शादी नहीं की. अब बिपाशा और करण एक-दूजे के हो चुके हैं और दोनों अपनी परसनल लाइफ में बहुत खुश हैं.

पति को सालगिरह विश करते हुए बिपाशा ने शेयर की ये तस्वीरें

तो क्या शादी के दो साल पुरे होने पर प्रेग्नेंट है बिपाशा

शादी की दूसरी सालगिरह पति को इस तरह विश करती नजर आई बिपाशा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -