बाइक सवार बदमाशों ने चलाई गोलियां
बाइक सवार बदमाशों ने चलाई गोलियां
Share:

झारखण्ड : अपने दोनों हाथो में पिस्टल लिए एक अज्ञात बदमाश ने दो लोगो पर गोलिया चला दी जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है. बाइक सवार बदमाशों की फायरिंग से आसपास के लोग दहशत में आ गए. वहा मौजूद लोगो ने पुलिस को बताया कि बाइक से आये हमलावरों ने दोनों युवको पर गोलिया चलाई और बूटी मोड़ की ओर भाग गए.

उल्लेखनीय है कि शनिवार को  झारखण्ड के सदर थाना क्षेत्र स्थित खेलगांव चौक पर बाइक सवार हमलावरों ने ताड़बतोड़ फायरिंग की जिससे मनोज गोप और बसंत कुमार नमक दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. सिटी एसपी अमन कुमार, सदर डीएसपी विकासचंद्र श्रीवास्तव और कोतवाली डीएसपी भोला प्रसाद मौके पर पहुंच कर हमलावरों की छानबीन कर रहे है. घटना के समय बसंत और मनोज आपस में बाते कर रहे थे और उनपर हमलावरों ने पिस्टल से गोलिया चला दी. मनोज ने अपनी जान बचाने के लिए पास की मिठाई की दुकान में जाना चाहा लेकिन दुकान का सटर नहीं खुल पाया.

बता दे कि गोलीबारी में घायल बसंत कुमार को दो गोलिया लगी है, वह रांची के बांधगाड़ी इलाके का रहने वाला है और मनोज गोप को चार गोलिया लगी है. फ़िलहाल अभी तक हमलावरों का कोई पता नहीं चला है.

शिवानी का हत्यारा कौन, पिता या प्रेमी

हरियाणा के एडिशनल एडवोकेट जनरल का इस्तीफा

प्यार में एक प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -