इस एक्ट्रेस को है आकाश के विनर बन जाने का डर
इस एक्ट्रेस को है आकाश के विनर बन जाने का डर
Share:

जल्द ही ये पता चलने वाला है कि बिग बॉस 11 का विजेता कौन होगा। जी हाँ अब बिग बॉस अपने अंतिम मुकाम पर है और जल्द ही ये फैसला भी हो ही जाएगा की इसका विनर कौन होगा। सभी कंटेस्टेंट विनर बनना चाहते है और सभी में एक दूसरे को पीछे छोड़ने की होड़ लगी है। इस बार बिग बॉस कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में रहा है इस बार के सीजन को दर्शको से ज्यादा प्यार मिला है।

अब बिग बॉस के घर में केवल 6 कंटेस्टेंट रह गए है और सभी विनर बनना चाहते है। बिग बॉस के घर में और उसके बाहर भी लोग विवादों में लगे हुए है। अभी हाल ही में टीवी की जानी मानी अदाकारा स्नेहा बाग का एक बयान आया है जिसमे वे अपना डर जता रहीं है।

जी दरअसल में स्नेहा को डर है कि कहीं आकाश डडलानी को विनर घोषित ना कर दिया जाए। जी ये बात तब सामने आई जब नए साल पर ही हिना खान और आकाश में तीखी बहस हुई थी और इस दौरान शिल्पा ने हिना का साथ भी दिया। उसके बाद सोशल साइट्स पर आकाश को लोगो ने खूब ताने दिए और खरी खोटी सुनाई।

उसके बाद स्नेहा ने भी आखिरकार बोल ही दिया, हालाँकि बाद में ऐसा सुनने में आया की स्नेहा ने ये बात मजाक में कहीं थी। आप सभी को पता हो की इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क से आकाश बच गए है। अब देखना ये है कि शो का विजेता कौन होगा।

आप सोच भी नहीं सकते वो हुआ सपना चौधरी के साथ :- वायरल वीडियो

Bigg Boss 11: पुनीश के घरवालों ने भरी बंदगी और उनके रिश्ते की हामी

Bigg Boss 11 : सभी कंटेस्टेंट एक-दूजे से शेयर कर रहे है अपने सीक्रेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -