Bigg Boss के अर्शी को घर में भेजने का ये था मकसद
Bigg Boss के अर्शी को घर में भेजने का ये था मकसद
Share:

बिग बॉस सीजन इलेवन में जल्द ही ये पता चलने वाला है कि कौन होगा इस शो का विनर ऐसे में अभी हाल ही में घर में अर्शी खान की एंट्री हुई जहाँ पर अर्शी ने घरवालों के साथ टास्क खेले है। अर्शी को घर में टास्क के लिए ही भेजा गया था। ऐसा कहा गया था इस टास्क में घरवालों को अर्शी के सामने खुद को सबसे ज्यादा स्वार्थी सिद्ध करना है। जो ये टास्क हारेगा उसे घर से बाहर कर दिया जाएगा। खबर ये है कि बिग बॉस के मेकर्स विकास को विनर बनाने की तैयारी कर चुके है वही शिल्पा की फैन फॉलोविंग देखकर ऐसा लग रहा है कि शिल्पा शो की विनर बन सकती है।

हिना भी कहीं-कहीं आगे बढ़ती हुई नजर आ रहीं है, और पुनीश को भी कोशिशे करते देखा जा रहा है। जानकारी ये है कि मेकर्स ने अर्शी को शो में विकास को बूस्टअप करने के लिए भेजा था। यहां आकर सबसे पहले अर्शी ने विकास को कान में एक ऐसा ज्ञान दिया, जो विकास के लिए अहम था। सबसे पहले अर्शी विकास के गले लगीं। फिर उनके कानों में कहा, 'शिल्पा से सुलह करो।' अर्शी की बात सुनकर विकास कहते हैं, 'मैं कोशिश करूंगा।'

कहा जा रहा है कि शिल्पा की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है जिस वजह से विकास का उनसे लड़ना नुकासदायक हो सकता है। विकास की भलाई इसी में है कि वो ‌शिल्पा से दोस्ती कर लें और आगे बढे। अर्शी के शो में आने के बाद ये बात तो तय हो चुकी है कि मेकर्स विकास को विनर बनाना चाहते है।

बिग बॉस में प्राइज़ मनी के लिए नहीं बल्कि फेम के लिए आया था ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

Bigg Boss 11 : हिना भले ही विनर ना हो लेकिन स्टाइलिश क्वीन जरूर है

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

(Video) बिग बॉस देखने में सबसे आगे है ये देश, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -