आज दोपहर की सुर्खियां विस्तार से...
आज दोपहर की सुर्खियां विस्तार से...
Share:

केरल में बाढ़ से तबाही और मध्य प्रदेश के 14 जिलों में औसत से भी कम बारिश
भोपाल। एक तरफ देश के दक्षिणी राज्यों में लोग भारी बारिश और बाढ़ से परेशान हो रहे है तो वही दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के कई जिलों में  औसत से भी काफी कम बारिश हो रही है। मध्यप्रदेश के मौसम विभाग के मुताबिक मानसून के लगभग ढाई महीने गुजर जाने के बाद भी राज्य के 14 जिलों में औसत से कम बारिश दर्ज की गई है। इन जिलों में  भोपाल, सागर, देवास, हरदा, धार, बैतूल, अनूपपुर, बालाघाट, सतना, अलीराजपुर, अशोकनगर, छतरपुर, सिवनी और डिंडोरी जैसे जिले शामिल है। 

जम्मू कश्मीर: बारामुला से घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 1 आतंकी ढेर
श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने एक बार फिर आतंकियों की घुसपैठ की नापाक कोशिशों को नाकाम कर दिया है, आज सुबह आतंकवादी बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) से घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन सेना ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी भी भारतीय सेना की गोली का शिकार हो गया.

पार्टी में आपसी कलह खत्‍म करने पंजाब जायेंगे केजरीवाल
चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (आप) में हो रहे आपसी कलह को ख़त्म करने पार्टी प्रमुख प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पंजाब जायेंगे। इस प्रक्रिया में उनका साथ देने आप पार्टी के ही दूसरे नेता मनीष सिसोदिया भी उनके साथ जायेंगे।अरविन्द केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पंजाब के संगरूर जायेंगे आैर पंजाब के आप के सभी विधायकों से मिलेंगे। सूत्रों के मुताबिक खबर है कि इस दौरान बागी नेता सुखपाल सिंह खैहरा को मनाने की कोशिश की जाएगी।

PM मोदी को 'नीच' बताने वाले अय्यर पर बरसी राहुल गांधी की कृपा
नई दिल्ली : कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. एक बार उनके बयान से राजनीति में तब हड़कंप मच गया था, तब उन्होंने पीएम मोदी को 'नीच' किस्म का आदमी तक कह डाला था. मणिशंकर अय्यर ने गत वर्ष गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी के लिए इन अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. इसके बाद से उन्हें कांग्रेस से निष्काषित किए जाने की मांग तेज हो गई थी, हालांकि ताज़ा ख़बर के मुताबिक़, अय्यर ने एक राहत की सांस ली है.

तालिबान की धमकी, अमेरिका बात करे वरना अफ़ग़ानिस्तान में जारी रहेंगे हमले

बगदाद: अफ़ग़ानिस्तान में आतंकियों के खिलाफ लम्बी लड़ाई के बाद भी अफ़ग़ान के कुछ इलाकों पर तालिबान का कब्ज़ा है, हालाँकि अमेरिका की अफगानिस्तान में उपस्थिति से तालिबान परेशान जरूर है. हाल ही में तालिबान के नेता ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि जब तक अमेरिका, तालिबान से सीधी बातचीत के लिए तैयार नहीं हो जाता तब तक अफ़ग़ानिस्तान में शांति क़ायम नहीं हो सकती.

ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक कहा क्रिकेट को अलविदा, क्रिकेट जगत हैरान
नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाजों में शुमार मिशेल जॉनसन ने शनिवार को पूरी तरह से क्रिकेट को अलविदा कहने की घोषणा कर दी. अब कभी भी यह दिग्गज गेंदबाज अपनी कहर बरपाती गेंदों से बल्लेबाजों को परेशान करते हुए नहीं दिखेगा. ऑस्ट्रेलिया टीम में जॉनसन की जगह लेना किसी भी गेंदबाज के लिए काफी मुश्किल साबित होगा. ना केवल जॉनसन राष्ट्रीय स्तर पर बल्कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) और बिग बैश जैसे टूर्नामेंट में भी नही खेलेंगे. 


ख़बरें और भी...

यहाँ है दुनिया की सबसे ऊँची शिव मूर्ति, बुर्ज खलीफा से होती है तुलना

बांग्लादेश : राजनीतिक पार्टियों में लड़ाई 6 की मौत

नाबालिक लड़कियां फिर हुई मानव तस्करी का शिकार

बिजली मीटर वालों को मिलेगा लाखों रूपए का मुफ्त स्वास्थ्य बीमा

रक्षा बंधन : भगवान विष्णु और माँ लक्ष्मी से जुड़ी है रक्षाबंधन की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -