बांग्लादेश : राजनीतिक पार्टियों में लड़ाई 6 की मौत

Aug 19 2018 12:50 PM
बांग्लादेश : राजनीतिक पार्टियों में लड़ाई 6 की मौत

ढाका : बांग्लादेश में एक राजनीतिक दल के दो विरोधी गुटों के बीच शनिवार को लड़ाई हो गई जिसमे यहाँ के एक राजनेता सहित छह लोगों की मौके पर ही जान चली गई. इस घटना एक बाद यह के एक पुलिस अधिकारी अली अहमद खान ने जानकारी देते हुए बताया कि खग्रचारी जिले के शोनिरभोर बाजार इलाके में सुबह करीब 8.30 बजे दोनों गुटों के बीच कहा सुनी हुई थी. 

पीएम बनने के बाद इमरान को मांगनी पड़ी माफ़ी

इस पुलिस अधिकारी ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि  'यूनाइटेड पीपुल्स डेमोक्रेटिक फ्रंट' (यूपीडीएफ) के दो विरोधी गुटों के बीच यह लड़ाई हुई थी जिसमे गोलीबारी भी हुई.  यह एक क्षेत्रीय राजनीतिक दल है, जो चटगांव पहाड़ी क्षेत्र पर स्थित है. पुलिस ने इस लड़ाई के दौरान मारे गए  छह मृतकों में से एक की पहचान यूपीडीएफ नेता के तोर पर की है. 

फिजी में महसूस हुए भूकंप के तेज झटके

वहीं यहां एक अन्य मामले में प्रदर्शनकारी छात्रों के गुस्से को शांत करने की कोशिश में बांग्लादेश ने जानबूझकर सड़क हादसा कर देने वाले मामले में दर्शनकारियों और पुलिस के बीच हिंसक संघर्ष जारी है. बात दें कि इस मामले में  पिछले हफ्ते सवारियों को लेने के लिए रेस लगा रही दो बसों की चपेट में आने से एक लड़के और लड़की की मौत हो गई थी जिसे लेकर छात्रों का प्रदर्शन अब तक जारी है.

ख़बरें और भी...

इमरान की पार्टी से राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित, 4 सितम्बर को होंगे चुनाव

भारत के लिए खुशखबरी, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का राईट हैंड मोती लंदन से गिरफ्तार

आज सुबह की बड़ी ख़बरें...

 

 

?