इस तस्वीर के साथ पुरानी यादें ताजा की बिग बी ने
इस तस्वीर के साथ पुरानी यादें ताजा की बिग बी ने
Share:

हाल ही में बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या का बर्थडे सेलिब्रेट किया, बता दे कि, इस ख़ास मौके पर बिग बी ने पिंक जैकेट और व्हाइट कुर्ते पायजामा के खास ड्रैसिंग स्टाइल में नजर आए. साथ ही इस ख़ास मौके पर बच्चन फेमिली में खूब मस्ती और धमाल हुआ और इस ग्रेंड पार्टी में कई बड़े सितारों ने शिरकत की.

लेकिन ख़ास बात यह है कि इस मौके पर अमिताभ ने अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है. बता दे कि इस फोटों में अमिताभ काफी यंग नजर आ रहे है. दरअसल अमिताभ ने अपनी यंग स्कैच की हुई तस्वीर को सोशल साइट पर शेयर की साथ ही इस खूबसूरत तस्वीर के साथ अमिताभ ने कैप्शन भी दिया है. 

उन्होंने लिखा कि, "लोगों पर भरोसा करने से पहले उन्हें समझ लें, क्योंकि हम एक ऐसी दुनिया में जीते हैं जहां वेलकम ड्रिंक्स में लेमन फ्लेवर रहता है, जबकि असली नींबू पानी को फिंगर बाउल की तरह इस्तेमाल करते हैं" बता दे कि, अमिताभ अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के अलावा ऋषि कपूर के साथ भी अभिनय करते '102 नॉट आउट' में भी नजर आएगे.

ये भी पढ़े

गलतफैमी के चक्कर में ऋचा गवा सकती थी भोली पंजाबन का किरदार

राजकुमार राव के मजाक का स्मृति ईरानी ने दिया ऐसा जवाब

'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' सांग हुआ रिलीज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -