मान ने तंज कसा- सब मेरे पीछे पड़ गए है !
मान ने तंज कसा- सब मेरे पीछे पड़ गए है !
Share:

संगरूर : आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने विरोधी राजनीतिक दलों पर तंज कसते हुए कहा है कि ये सभी मेरे पीछे पड़ गए है। मान ने सीधे-सीधे अकाली दल, भाजपा और कांग्रेस का नाम लेते हुए इन राजनीतिक दलों पर जमकर हमला बोला। गुरूवार की सुबह भगवंत मान नई दिल्ली से अपने संसदीय क्षेत्र संगरूर आए। वे इस दौरान अपनी फेसबुक पर कार में बैठे हुए दिखाई दिए।]

उन्होंने कहा कि कार में अपने आपको दिखाकर वे अपनी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ तो कर ही रहे है, परंतु विरोधी दलों की असलियत सामने लाना भी वे अपना कर्तव्य समझते है। जांच का समय बढ़ाने से दुःखी: आप सांसद मान संसदीय जांच कमेटी द्वारा जांच का समय आगे बढ़ाने को लेकर दुःखी है। उन्होंने बताया कि कमेटी ने दो सप्ताह का समय बढ़ाते हुए उन्हें संसद आने के लिए भी इनकार किया है।

मान का तर्क है कि वे तो संसद में उनके क्षेत्र की जनता के मामले उठाना चाहते है, लेकिन दुःख इस बात का है कि विरोधी दल उनकी राह में रोड़ा बनकर खड़े हो गए है। मान ने यह भी कहा कि उन्होंने बगैर शर्त माफी मांग ली है, फिर भी उन पर यह दवाब डाला जा रहा है कि वे अपने द्वारा दी गई लिखित माफी में से पीएम मोदी और पठानकोट वाली बात को हटा लूं। उनका कहना है कि चाहे जो भी हो या फिर उन्हें संसद से बाहर ही क्यों न कर दिया जाए।

तीन सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, कहा मान को सदन के खर्चे पर भेजे रिहैब सेंटर

Video: मोदीजी बौखला गए हैं, करवा सकते हैं मेरी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -