ईशा और आनंद के संगीत पर ये इंटरनेशनल सिंगर अपने गानों से मचाएंगी धमाल
ईशा और आनंद के संगीत पर ये इंटरनेशनल सिंगर अपने गानों से मचाएंगी धमाल
Share:

दुनिया के अरबपति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी आनंद पीरामल से जल्दी ही शादी होने वाली हैं. पिछले महीने सगाई कर चुके ईशा और आनंद उदयपुर में 10 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.इसी से जुडी एक और खबर आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. इनकी शादी के गेस्ट लिस्ट भी तैयार हो गई है जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हैं. बताया जा रहा है इनकी शादी में प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर, सोनम कपूर अहुजा और शाहरुख खान जैसी हस्ती भी नज़र आने वाली हैं. 

सोनाली का नया लुक आया सामने लेकिन असलियत जानकर हैरान रह जाएंगे

इसी के साथ आपको बता दें, खबर के अनुसार इन्हे संगीत कार्यक्रम में हॉलीवुड स्टार भी नज़र आने वाली हैं. जी हाँ, इंटरनेशनल पॉप स्टार बेयोंसे आनंद और ईशा के संगीत में परफॉर्म करने वाली हैं जिसकी खबरें सामने आई हैं. बताया जाता है ईशा बेयोंसे की बहुत बड़ी फैन हैं जिसके चलते पापा मुकेश ने ये तय किया कि उनकी बेटी के संगीत वही परफॉर्म करेंगी. वाकई बहुत ही बड़ी बात है अपनी बेटी की हर इच्छा को पूरा करना. 

कॉफी विद करण में जमकर धूम मचाएंगे दो सिंगर्स

इसके अलावा ईशा और आनंद इस बात से काफी खुश और सुपर एक्साइटेड हैं कि हॉलीवुड पॉप सिंगर उनकी वेडिंग में परफॉर्म करने वाली हैं. इसके अलावा उदयपुर में बॉलीवुड के स्टार्स भी ईशा की कॉकटेल पार्टी में स्पेशल परफॉर्म करने वाले हैं. वहीं ये पहली बार होगा कि बेयोंसे इंडियन वेडिंग में परफॉर्म करेंगी. अब देखा जायेगा ये सच है या नहीं, हम उम्मीद करते हैं हॉलीवुड की ये सिंगर उनकी शादी में ज़रूर आये जिससे उनके फैंस को भी ख़ुशी होगी.

बॉलीवुड अपडेट्स...

अभिषेक ने किया बड़ा खुलासा, ऐशवर्या से कभी शेयर नहीं करते यह चीज

खूबसूरत दिखने के लिए ये काम करती है सोनाक्षी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -