अधेड़ पति करवाता था बेटी का बलात्कार, माँ ने बेचा था 2 लाख रु में
अधेड़ पति करवाता था बेटी का बलात्कार, माँ ने बेचा था 2 लाख रु में
Share:

 

हाल ही में जहाँ असम के नागांव से एक नाबालिग लड़की के साथ कुछ दरिंदों द्वारा बलात्कार किए जाने का ताजा मामला सामने आया था, वहीं, अब ऐसा ही एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के एटा से सामने आया है, यहाँ एक नाबालिग लड़की के साथ उसकी माँ और पति द्वारा बेहद ही घिनौना काम किए जाने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक़, एक नाबालिग लड़की को यहां उसकी माँ ने 2 लाख रु में बेच दिया, जबकि लडकी का अधेड़ पति उसका बलात्कार करवाता था. हालांकि, लड़की अब बालिग़ हो चुकी है. 

आपको बता दे कि 2 साल पहले लड़की जब नाबालिग थी, तब उसे उसकी माँ ने गजेंद्र सिंह नामक व्यक्ति को 2 लाख रु में बेच दिया था, बाद में गजेन्द्र ने लडकी से शादी कर ली, और शादी वाले दिन से ही वह अन्य कई लोगों से नाबालिग का रेप करवाता था. एक दिन मौका पाकर लड़की वहां से भाग निकली. वहां से नाबालिग लड़की अपनी चाची के घर पहुँची, और चाची की सहायता से सीधे पुलिस के पास अपनी मदद के लिए पहुँची, लेकिन पुलिस वालों ने लापरवाही बरतते हुए उसकी मदद नहीं की. इसके बाद लड़की ने अदालत की शरण ली. जहां उसने अपनी माँ और चाची के साथ अन्य 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. 

एटा के CO गुरमीत सिंह ने बताया कि पीड़िता ने अपनी मां पर पिता की हत्या करवाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पीड़िता की उम्र का परीक्षण करवाया जा रहा है और अगर पीड़िता की उम्र कम निकली तो केस में और धाराएं जोड़ी जाएंगी.

17 लाख रु कैश से भरा एटीएम उखाड़कर ले गए चोर

यूपी में एक करोड़ ग्यारह लाख के पुराने नोट बरामद

सामूहिक बलात्कार के बाद नाबालिग लड़की को जिन्दा जलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -