इंसान होना एक गाली है - वीके सिंह
इंसान होना एक गाली है - वीके सिंह
Share:

नई दिल्ली : कश्मीर के कठुआ में 8 वर्षीय बालिका के साथ हुए गैंगरेप -हत्या मामले ने पूरे देश को व्यथित कर दिया है. इस घटना की चहुँ ओर निंदा हो रही है.इस मामले पर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ जो हुआ उससे तो यही लगता है, कि इन्सान होना एक गाली है. जानवर कहीं अच्छे हैं. किसी मंत्री की पहली बार कठोर टिप्पणी सामने आई है.

बता दें कि वीके सिंह ने एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा, 'इन्सान और जानवर में फर्क होना चाहिए और है भी. परन्तु कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ जो हुआ उससे यही लगता है कि इन्सान होना एक गाली है. जानवर कहीं अच्छे हैं. ऐसा शायद ही कोई होगा जो इस हृदय विदारक कुकृत्य की जघन्यता से भावुक न हुआ हो. उन्होंने अपराधियों को ऐसा दण्ड देने की अपील की जो पीढ़ी दर पीढ़ी मिसाल के तौर पर याद रहे. सिंह ने अपराधियों को धर्म की आड़ में शरण देने पर भी आपत्ति ली.

गौरतलब है कि पीड़ित बच्ची को 10 जनवरी में एक हफ्ते तक कठुआ के रासना गांव में देवीस्थान मंदिर में बंधक बना कर उससे छह लोगों ने गैंगरेप किया था. बच्ची को नशीली दवा दे कर रखा गया था. उसकी हत्या से पहले दरिंदों ने उसे बार-बार हवस का शिकार बनाया था. मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक ट्वीट कर आसिफा को न्याय दिलाने की बात कही.

यह भी देखें

शादी का झांसा देकर युवती से करता रहा रेप

कुलगाम आतंकी मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -