कुलगाम आतंकी मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद
कुलगाम आतंकी मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में चल रही मुठभेड़ में सेना के एक जवान के शहीद होने का मामला सामने आया है.जबकि दो जवान घायल हुए हैं. सुरक्षाबलों को सुरक्षाबलों को देर रात सूचना मिली थी कि खुडवानी इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों से जारी मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया.सुरक्षाबलों को देर रात सूचना मिली थी खुडवानी इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं.  सेना को इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी.इस पर तलाशी अभियान चलाया.आतंकियों ने जब खुद को घिरा पाया तो जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की. इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया , जबकि दो अन्य घायल हो गए. यह मुठभेड़ अभी भी जारी है.

गौरतलब है कि पाकिस्‍तान की ओर से सरहद पर लगातार फायरिंग कर आतंकियों को भारत की सीमा के अंदर धकेला जाता है. जहाँ यह आतंकी सुरक्षित स्थानों में पनाह ले लेते हैं.जब उन्हें माहौल अनुकूल लगता है, तो यह सुरक्षा बलों पर हमला कर देते हैं.हालाँकि सेना का तलाशी अभियान लगातार चलता रहता है. हाल ही में सुंदरबनी इलाके में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में दो भारतीय जवान शहीद हो गए थे.

यह भी देखें

भूकंप से दहला कश्मीर, घरों से निकले लोग

जम्मू-कश्मीर में हालात तनावपूर्ण, स्कूल-कॉलेज बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -