शादी का झांसा देकर युवती से करता रहा रेप
शादी का झांसा देकर युवती से करता रहा रेप
Share:

दिल्ली: गुरुग्राम में एक युवती के प्रेम में फंसने की अजीबोगरीब घटना सामने आई है. युवती का आरोप है कि प्रेम के जाल में फंसाकर और शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया गया. इतना ही नहीं युवती ने आरोपी पर अश्लील वीडियो बनाने और न्यूड तस्वीरें खींचकर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया है. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी शाहनवाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शाहनवाज के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धाराओं 376, 506, 509 और 384 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से अश्लील वीडियो और न्यूड तस्वीरें भी बरामद कर ली हैं.

इन सबके अलावा सबसे हैरान करने वाली बात दोनों के बीच प्रेम होने की दास्तां हैं. दरअसल आरोपी युवक टेली कॉलर का काम करता है और इसी तरह एक दिन कॉल के दौरान युवती आरोपी को दिल दे बैठी. बता दें कि युवती जम्मू कश्मीर की रहने वाली है और गुरुग्राम के डीएलएफ फेस-2 में एक पीजी में रहती है. टेली कॉलर शाहनवाज से फोन पर बात करते-करते युवती को उससे प्रेम हो गया.

आरोपी युवक ने पीड़िता से शादी का वादा किया और उसकी पीजी में आने-जाने लगा. इस बीच दोनों ने शारीरिक संबंध भी स्थापित किए. आरोपी युवक शाहनवाज कई बार पीड़िता को नोएडा भी ले गया और वहां भी उसने युवती से शारीरिक संबंध बनाए. युवती का आरोप है कि जब उसने शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो शाहनवाज पूरी तरह मुकर गया. इसके बाद उसने युवती को अश्लील वीडियो और न्यूड तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल कर रुपये भी ऐंठना शुरू कर दिया. युवती ने आरोपी की पड़ताल की तो पता लगा कि वह पहले से ही शादीशुदा है.

गाली गलौच मामले में आया नया मोड़

उन्नाव गैंगरेप केस की जांच के लिए एसआईटी गठित

सऊदी से लौटी महिला का खौफनाक खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -