बांग्लादेश ने की पाकिस्तान को अलग करने की मांग
बांग्लादेश ने की पाकिस्तान को अलग करने की मांग
Share:

ढाका : भारत के बाद अब बांग्लादेश से पाकिस्तान को घुड़कियां मिलने लगी हैं। दरअसल बांग्लादेश ने पाकिस्तान को अलग-थलग करने की मांग कर दी है। दरअसल बांग्लादेश ने आरोप लगाया है कि पाकिस्तान आतंकवादियों को शरण दे रहा है वह आतंकियों का समर्थन भी कर रहा है। गौरतलब है कि बांग्लादेश के गृहमंत्री असदुज्जमां खान कमाल ने पाकिस्तान पर आरोप लगाया है कि वह इस क्षेत्र में आतंकवाद को बढ़ा रहा है। ऐसे में उसे अलग-थलग करना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि बांग्लादेश आतंकवाद के विरूद्ध होने वाली लड़ाई में भारत के साथ है। दोनों ही देशों का लगभग एक जैसा नज़रिया आतंकवाद को लेकर है। बांग्लादेश के गृहमंत्री ने कहा कि उन्हें संभावना है कि तीस्ता जल बंटवारा समझौता वास्तविकता के धरातल पर उतरेगा।

गौरतलब है कि भारत पहले ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान को अलग थलग करने और पाकिस्तान द्वारा आतंकवाद को सपोर्ट करने का विरोध करता रहा है। इस दौरान अफगानिस्तान, बांग्लादेश व भूटान ने नवंबर माह में इस्लामाबाद में आयोजित होने वाले दक्षेस सम्मेलन का बहिष्कार कर दिया था। ऐसे में पाकिस्तान को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आतंकवाद को लेकर करारा आघात लगा था।

आतंकी हमलों ने ले ली 87 जवानों की बलि

पठानकोट में मिली संदिग्ध कार, रोकने पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -