बाबा रामदेव ने गुजरात में खोला पतंजलि परिधान का पहला शोरुम

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में योगगुरु बाबा रामदेव ने पतंजलि परिधान का पहला शो-रूम खोला है। जानकारी के अनुसार बता दें कि सिंधु भवन रोड पर स्थित इस पंतजलि शो रुम में पुरुष-महिलाएं तथा बच्चों के लिए करीब 32 हजार वैरायटी उपब्लध है। वहीं बता दें कि योगगुरु बाबा रामदेव ने रविवार को अहमदाबाद में पतंजलि परिधान शो रुम का उद्घाटन करते हुए कहा कि दिल्ली के बाद अहमदाबाद में पतंजलि परिधान का यह दूसरा शो रुम है। 

नाराज टकसाली नेता 14 दिसंबर को बनाएंगे नया अकाली दल

वहीं इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस शो रुम में भारतीय संस्कृति के साथ-साथ मोडलिंग परिधानों पर भी विशेष जोर दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए आस्था ब्रांड और पुरुषों के लिए संस्कार ब्रांड के नाम से सभी तरह के परिधान यहां उपलब्ध है। वहीं बच्चों के लिए स्पेशियल पैकेज है तथा पुरुषों के लिए लंगोट से लेकर कोट तक सभी तरह की 32 हजार वैरायटी उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि पुरुष और महिलाएं यहां से शादियों की शॉपिंग भी कर सकते हैं।

हनुमानजी पर सियासत करने वालों को धर्म की जानकारी नहीं, सीएम योगी

गौरतलब है कि पतंजलि देश का प्रसिद्ध ब्रांड बन चुका है और अब जनता के बीच इसने अच्छी खासी जगह बना ली है। वहीं उन्होंने देशी ब्रांड पर जोर देते हुए कहा कि विदेशी ब्रांड से पंतजलि के देशी ब्रांड के कपड़ों के दाम 50 प्रतिशत तक कम हैं। उन्होंने कहा- ली, लिवाइस, नाइकी, रीबॉक जैसे विदेशी ब्रांड के जींस की कीमत तीन से चार हजार रुपए है। मगर पंतजलि के देशी ब्रांड में विशेष पैकेज के तहत अच्छी क्वालिटी के जींस-टीर्शट तथा बनियान की कीमत केवल 1100 रुपए है। इसी तरह महिलाओं और बच्चों के कपड़ों की कीमत भी कम है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के पितांबरपुरा मे पतंजलि परिधान का पहला शो रुम खोला था।


खबरें और भी 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, राम मंदिर निर्माण के लिये अध्यादेश लाने पर फिलहाल विचार नहीं

यूपी में पदयात्रा के जरिए बीजेपी का प्रचार प्लान शुरू

दिल्ली में छाई धुंध, हवा की गुणवत्ता खराब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -