यूपी में पदयात्रा के जरिए बीजेपी का प्रचार प्लान शुरू

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी इन दिनों महात्मा गांधी की 150वीं जयंती वर्ष पर प्रदेश भर में पदयात्रा निकाल रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि पार्टी भले ही इसे महात्मा गांधी को समर्पित एक कार्यक्रम बता रही हो लेकिन माना जा रहा है कि बीजेपी की इस पदयात्रा का उद्देश्य 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए प्रदेशभर में अभी से अपनी जमीन तैयार करना है। वहीं बता दें कि इस कार्यक्रम के जरिए बीजेपी प्रदेश भर की सभी 403 विधानसभाओं में 150 किमी की पदयात्रा करेगी। इस दौरान पार्टी के पदयात्रा में शामिल कार्यकर्ता आम लोगों से मिलेंगे और उन्हें केंद्र और राज्य की सरकार की ओर से किए गए कामों के बारे में भी बताएंगे।

राजस्थान विधानसभा चुनाव में लगी दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

यहां बता दें कि पदयात्रा के दौरान आम लोगों से सीधा संवाद होने पर पार्टी ने लोगों को बताने के लिए एक पर्चा पैप्‍लेट भी तैयार कराया है, जिन्हें आम लोगों को दिया जाएगा। वहीं महात्मा गांधी की तस्वीर लगे इस पर्चे में बीजेपी ने केंद्र और राज्य सरकार के अलग-अलग क्षेत्र में किए गए काम की जानकारी दी है। इस पर्चे के जरिए बीजेपी की कोशिश राज्य भर में लोगों के बीच पहुंचकर केंद्र और राज्य सरकार के काम का प्रसार करने की मानी जा रही है। 

राजीव गाँधी की हत्या के बारे में लिट्टे ने किया बड़ा खुलासा, ख़ुफ़िया एजेंसी ने की जांच

गौरतलब है कि इस पर्चे के पहले पन्ने पर महात्मा गांधी की तस्वीर के साथ साथ पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, डिप्टी सीएम केशव मौर्य और दिनेश शर्मा की तस्वीर लगी है। वहीं पहले पन्ने पर ही लिखे नारे 2019 में फिर एक बार मोदी सरकार” से ये बात और साफ होती है कि पदयात्रा 2019 की तैयारी ही है।


खबरें और भी 

सिद्धू के 'चौकीदार का कुत्ता भी चोर' वाले बयान पर बीके हरिप्रसाद ने दिया बड़ा बयान

सिद्धू के समर्थन में उतरी उनकी पत्नी कहा मेरे पति राहुल के सिपाही हैं, अमरिंदर के नहीं

उत्तरप्रदेश: कुंभ के दौरान नहीं होगी प्रयागराज में एक भी शादी, जानिए वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -