BMC ने खोली पोल, कपिल ने कर रखा है अवैध कब्ज़ा
BMC ने खोली पोल, कपिल ने कर रखा है अवैध कब्ज़ा
Share:

कपिल शर्मा का BMC अधिकारियो पर 5 लाख घुस लेने का ट्वीट अब काफी गंभीर मुद्दा बनता जा रहा है. और अब वाद विवाद ,आरोप प्रत्यारोप वाली स्थिति उत्पन हो गई है. BMC के सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया कि कपिल शर्मा ने चार बंगला स्थित अपने बंगले पर अतिक्रमण कर रखा था. जिसपर BMC ने आपत्ति जताई थी. इसी लिए कपिल ने ऐसी बात कही. खबरों कि माने तो कपिल शर्मा ने 16 फुट तक बंगले के पीछे की जगह पर कब्ज़ा कर रखा है.

इसके साथ ही कपिल ने एक फ्लोर गैरकानूनी तरीकेसे बढ़ाया है. जबकि उस जगह का स्ट्रक्चर ग्राउंड प्लस वन है. BMC ने कपिल शर्मा को इस विषय में नोटिस भी भेजा था. लेकिन इसके बावजूद भी काम बंद नहीं हुआ. वही कपिल शर्मा ने ट्विटर के माध्यम से अपनी निराशा अपने चाहने वालो से शेयर की थी.

कपिल ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा था कि मुंबई में उनके दफ्तर बनाने के सिलसिले में हो रही कागजी कार्रवाई के लिए BMC के अधिकारियों ने 5 लाख रुपये घूस की मांग की थी. कपिल ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सिस्टम और मोदी सरकार पर तंज भी कसा था. कपिल ने ट्विटर के माध्यम से PM मोदी से सवाल पूछा कि क्या ये है आपके अच्छे दिन? कपिल ने इस घटना को लेकर दो ट्वीट किये थे. ताजा मिली जानकारी के अनुसार BMC इस विषय में अपनी सफाई देने के लिए 12:30 पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेगी. 

CM फडणवीस का बयान, घूस मांगने वाले का नाम बताये कपिल

करप्शन के शिकार हुए कपिल, PM मोदी पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -