नाराज लोगों ने बीजेपी पार्षद को पेड़ से बांधकर पीटा
नाराज लोगों ने बीजेपी पार्षद को पेड़ से बांधकर पीटा
Share:

वडोदरा: वडोदरा में कुछ नाराज लोगों के द्वारा बीजेपी पार्षद को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है. घटना शहर के बापोद इलाके की है. यहाँ कुछ लोगों ने महानगरपालिका के वार्ड नंबर पांच के बीजेपी पार्षद हसमुख पटेल को पेड़ से बांधकर पीट दिया. खास बात यह है कि बीजेपी पार्षद को पीटने वालों में सबसे ज्यादा महिलाएं थी. 

पीटने वाले लोगों का कहना है कि हम झुग्गी बस्ती को तोड़े जाने और रहने के लिए जगह नहीं देने को लेकर गुस्से में है. लोगों का कहना है कि झुग्गी बस्ती तोड़ने से पहले हमें किसी भी तरह का नोटिस नहीं दिया गया था. जबकि वडोदरा म्युनिसिपल कमिश्नर के ऑफिस से लोगों को यह बताया गया कि पार्षद हसमुख पटेल को पहले ही नोटिस भेज दिया गया है. जब लोगों ने पार्षद से इस नोटिस के बारे में बात की तो पार्षद ने नोटिस आने की बात से साफ़ इंकार कर दिया. 

नाराज लोगों ने बीजेपी पार्षद हसमुख पटेल को पेड़ से बांध दिया और पार्षद से कहा कि जब आगे से नोटिस दे दिया गया था, तो नोटिस के बारे में हमें पहले सुचना क्यों नहीं दी गई. जबकि हसमुख पटेल लगातार यही बोले जा रहे थे कि मेरे पास आगे से किसी भी तरह का नोटिस नहीं आया है. पार्षद के अनुसार सुबह अचानक लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर पीटना शुरू कर दिया. मारपीट करने वाले लोग मुझपर झुग्गीबस्ती तुड़वाने का आरोप लगा रहे थे, जबकि बस्ती को तुड़वाने और हटाने का निर्णय म्युनिसिपल कमिश्नर का है, उनका इससे कोई लेनादेना ही नहीं है. पुलिस ने पार्षद को मुक्त कराया है और 30 महिला सहित 58 लोगों को हिरासत में लिया है. पार्षद का कहना है कि करीब 150 लोगों ने उनकी पिटाई की है.   

पेट्रोल डीजल हुआ सस्ता, नई दरें आधी रात से लागू

रोहिंग्या मुद्दे पर अब 13 को होगी सुनवाई

भारतीय मूल के अजित पई को दोबारा मिली अमरीकी संचार आयोग की कमान

लंदन में विजय माल्या गिरफ्तार, चंद मिनटों में मिली बेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -