झुलसते बंगाल को छोड़कर ममता खेल रही सियासत: बीजेपी
झुलसते बंगाल को छोड़कर ममता खेल रही सियासत: बीजेपी
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में रामनवमी के जुलुस के दौरान हुई हिंसा की घटनाओं के चलते भाजपा ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लिया है. भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने ममता पर तंज कसते हुए कहा है कि ममता को अपने राज्य की चिंता नहीं है, उनका राज्य सांप्रदायिक दंगों की आग में जल रहा है और वे देश की राजधानी दिल्ली में सियासत खेल रहीं हैं.

उन्होंने जुलूस के दौरान हुई हिंसा की कथित तस्वीरें दिखाते हुए कहा, ‘‘ बंगाल जल रहा है और ममता दिल्ली में राजनीति कर रही हैं. यह उसी तरह है कि रोम जल रहा था और नीरो बांसुरी बजा रहा था.’’ उन्होंने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के लोग न सिर्फ निर्दोष रामभक्तों पर हमला कर रहे हैं बल्कि पुलिस प्रशासन पर भी वार करने से नहीं चूक रहे हैं. केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री जावड़ेकर ने हिंसा में घायल डीएसपी स्तर के एक अधिकारी की तस्वीर दिखाते हुए यह बात कही.

जावड़ेकर ने ममता पर राज्य के प्रति असंवेदनशील होने का आरोप लगाया और कहा कि ‘‘तृणमूल अध्यक्ष का यह रवैया जनादेश का अपमान है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ यह मुख्यमंत्री के पद और संविधान की शपथ का भी अपमान है.’’ मंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री राजनीति करने के लिए स्वतंत्र हैं तो भाजपा उसका जवाब देने में पर्याप्त रूप से सक्षम है. उन्होंने कहा, ‘‘यद्यपि किसी को भी राज्य और अपने संवैधानिक कर्तव्यों की कीमत पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.’’ आपको बता दें कि ममता अपने राज्य में शांति स्थापित करने की बजाय, भाजपा के खिलाफ तीसरा मोर्चा बनाने के लिए दिल्ली में हैं.

अमित शाह कल फिर कर्नाटक के दौरे पर

किसानों से सूखा राहत के नाम पर केंद्र ने किया मजाक

योगी आदित्यनाथ आज बस्ती में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -