बीजद नेता ने आईटीडीए ऑफिस में मचाया उत्पात
बीजद नेता ने आईटीडीए ऑफिस में मचाया उत्पात
Share:

सुंदरगढ़ : आज कल राजनेताओं की न केवल वाणी विष उगल रही है, बल्कि अब उनके हाथ पांव भी चलने लगे हैं. ताज़ा मामला सुंदरगढ़ का सामने आया है, जहाँ मंगलवार की दोपहर में समन्वित आदिवासी विकास प्राधिकरण (आइटीडीए) विभाग के ऑफिस में काम देने को लेकर बीजद नेता ने जमकर उत्पात मचाया. विभाग की शिकायत पर अब पुलिस पड़ताल कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार समन्वित आदिवासी विकास प्राधिकरण (आइटीडीए) विभाग के ऑफिस में मंगलवार की दोपहर करीब साढ़े ग्यारह बजे आइटीडीए कार्यालय में अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे. तभी बीजू जनता दल (बीजद) के अनुसूचित जनजाति सेल के प्रदेश सचिव सत्यनारायण दास समर्थकों के साथ आए और विभागीय काम की जानकारी मांगी. साथ ही विभाग का काम खास राजनीतिक दल से जुड़े लोगों को देने पर जोर देने लगे.जब कर्मचारियों ने ऐसा करने में असमर्थता बताई तो दास गुस्से में आ गए और तोडफ़ोड़ शुरू कर दी. इससे तीन कंप्यूटर, प्रिंटर सहित अन्य सामान तोड़ दिया और फर्नीचर को भी नुकसान पहुँचाया.

 विभाग के द्वारा इस आशय की लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई. इसके बाद टाउन पुलिस ने घटनास्थल जाकर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. अब देखना यह है कि पुलिस सत्ता पक्ष के इस नेता के खिलाफ कब और क्या कार्रवाई करती है.नेता की इस हरकत से कर्मचारियों में भय का माहौल है.

यह भी देखें

भूखे रहे जगन्नाथ

धूमधाम से मना ओडिशा का नव वर्ष

अब मालगाड़ी के छः डिब्बे इंजन से अलग हुए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -