करोड़ो की जमीन पर ध्यान नहीं दे रही BCCI
करोड़ो की जमीन पर ध्यान नहीं दे रही BCCI
Share:

बीसीसीआई की कर्नाटक में 50 करोड़ो कीमत की जमीन खाली ही पड़ी है, जिस पर बोर्ड का ध्यान नहीं जा रहा है, बेंगलुरु एयरपोर्ट से सिर्फ 20 मिनट की दूरी पर स्थित इस के जमीन के दोनों और से नेशनल हाइवे गुजरते है. सभी सुविधा से युक्त लोकेशन के बीच स्थित यह जमीन कर्नाटक सरकार ने बोर्ड को अलॉट की थी.

उल्लेखनीय है कि दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई ने कर्नाटक में 40 एकड़ जमीन की रजिस्ट्री 5 महीने पूर्व करवाई थी. कर्नाटक सरकार ने बोर्ड को 8 साल पहले यह जमीन दी थी, जिसके लिए काफी विवाद भी उत्पन्न हुआ था. रजिस्ट्री होने के 5 महीनो बाद भी बोर्ड ने इस जमीन पर कोई काम शुरू नहीं किया है, अभी तक बाउंड्री भी नहीं बनाई गयी है. इस जमीन की खरीददारी कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन (KSCA) के अध्यक्ष संजय देसाई के सहयोग से की गयी थी. इस जमीन के बारे में उन्होंने कहा कि ''क्या आपको मालूम है कि देश में बीसीसीआई की यह एकमात्र प्रॉपर्टी है. और इस प्रॉपर्टी के साथ क्या हो रहा है? कुछ भी नहीं. इसके लिए जिम्मेदार कौन है? कोई भी नहीं.''

बता दे कि बीसीसीआई इस जमीन पर एक हाई प्रफेशनल सेंटर बनना चाहता है, बीसीसीआई द्वारा बेंगलुरु में स्थित नैशनल क्रिकेट अकैडमी (NCA) का पुननिर्माण किया जाएगा.

बोर्ड एकादश VS श्रीलंका लाइव स्कोर

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं होंगे हार्दिक पंड्या

भारत के लिए खेलने का ख़्वाब है टी-20 में 10 विकेट लेने वाले नन्हे आकाश का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -