श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं होंगे हार्दिक पंड्या
श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं होंगे हार्दिक पंड्या
Share:

भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज 16 नवम्बर से शुरू होने वाली है, जिसका पहला मैच ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेला जायेगा. टेस्ट मैचों से पूर्व दोनों ही टीम अभ्यास मैच खेलेगी. टेस्ट सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम में हार्दिक पंड्या नहीं होंगे, टीम ने उन्हें आराम करने के लिए समय दिया है.

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम लगातार टेस्ट, वन-डे और टी-20 सीरीज खेल रही है, जिससे खिलाड़ियों को आराम की जरुरत महसूस हो रही है. विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम के एक-एक खिलाड़ी को आराम के लिए छुट्टिया दी जा रही है. 16 नवम्बर से शुरू होने वाले भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज में हार्दिक पंड्या को आराम के लिए छुट्टी दी गयी है. BCCI ने इस बारे में बताया कि “वरिष्ठ चयन समिति ने भारतीय टीम प्रबंधन से परामर्श किया और श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए खिलाड़ी पांड्या को आराम देने का फैसला किया. उन्हें इससे पहले इस सीरीज में पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया था.”

बता दे कि हर्दिक पंड्या पर टीम का ज्यादा भार ना आये साथ ही उनको चोट की सम्भावनाओ से  बचाने के लिए टीम से बाहर रखा गया है, इस छुट्टी के दौरान पंड्या बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कुछ समय बिताएंगे.

टी-20 सीरीज जीतने के बाद विराट ने की पंड्या की खुलकर तारीफ

सुपर कैच लेने के लिए सुपरमैन की तरह हवा में उड़े 'हार्दिक पंड्या'

इरफ़ान पठान को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -