ऑस्ट्रेलियन ओपन: नडाल ने बनायी अंतिम-16 में जगह
ऑस्ट्रेलियन ओपन: नडाल ने बनायी अंतिम-16 में जगह
Share:

ऑस्ट्रेलियन ओपन के एक मैच में जीत दर्ज करने के साथ विश्व रैकिंग में पहली वरीयता प्राप्त स्पेन के स्टार राफेल नडाल ने अंतिम-16 में जगह बना ली. घुटने की चोट के बाद जोरदार वापसी करते हुए नडाल ने 28वीं रैंकिंग प्राप्त दामिर जमहर को एक घंटे 50 मिनट चले इस मुकाबले में 6-1, 6-3, 6-1 से मात दी. अपनी इस शानदार जीत के बाद नडाल ने कहा कि, 'मेरा पूरा ध्यान मैच पर था. मैं इस नतीजे से काफी खुश हूं. रविवार को मुझे एक और मौका मिलेगा.'

नडाल को अब क्वॉर्टर फाइनल का रास्ता साफ़ करने के लिए वर्ल्ड रैंकिंग में 24वीं वरीयता प्राप्त अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्जमैन को शिकस्त देनी होगी. गौरतलब है कि नडाल के साथ ग्रिगोर दिमित्रोव और एलिना स्वितोलिना ने भी अपने-अपने मैच जीते. भीषण गर्मी में खेलते हुए दिमित्रोव ने रूस के खिलाड़ी आंद्रे रूबलेव को 6-3, 4-6, 6-4, 6-4 से हराया.

वहीँ महिला खिलाड़ियों में चौथी वरीयता प्राप्त स्वितोलिना ने अपने से काफी कम अनुभवी और केवल 15 साल की खिलाड़ी मार्टा कोस्तयूक को एकतरफा मुकाबले मे 6-2, 6-2 से करारी शिकस्त दी. आपको बता दें कि स्टार स्पेनिश खिलाड़ी नडाल ने 11वीं बार साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है.

 

जल्द ही मुम्बई के नवीन और शार्दुल को मिल सकती है टीम इंडिया में जगह

छह साल बाद तमिलनाडु में बढ़ा बसों का किराया

भारत की तेज गेंदबाजी कमजोर : शोएब अख्तर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -