केजरीवाल पर हमले के बाद AAP के निशाने पर आई मोदी सरकार
केजरीवाल पर हमले के बाद AAP के निशाने पर आई मोदी सरकार
Share:

नई दिल्ली : पंजाब चुनावों की तैयारी के लिए आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लुधियाना जाने के लिए सुबह 7 बजे ट्रेन पकड़ने के लिए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे, लेकिन इस दौरान अरविंद केजरीवाल का सामना भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं से हुआ. महिला कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल का जबरदस्त विरोध किया.

उन्होंने केजरीवाल को चूड़ियांं दिखाने की कोशिश भी की और उनके साथ धक्का-मुक्की भी की गई. इसके बाद केजरीवाल की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी किसी तरह केजरीवाल को महिलाओं से बचाकर वहां से ले गए. भाजपा महिला कार्यकार्ताओं का कहना था कि मुख्यमंत्री महिलाओं को प्रताड़ित करने वाले सभी नेताओं के खिलाफ खुल कर बोलें.

इसके अलावा महिला कार्यकार्ताओं ने राशन कार्ड के लिए महिला का यौन शोषण करने आरोपी पूर्व मंत्री संदीप कुमार का बचाव करने के लिए आशुतोष को पार्टी से बाहर करने की मांग भी की. इस पूरे मामले पर दिल्ली की आप सरकार ने शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया है. आम आदमी पार्टी ने इस मामले में मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि केजरीवाल का विरोध नहीं हुआ बल्कि उन पर हमला हुआ है. मनीष सिसोदिया ने इसे दिल्ली पुलिस और बीजेपी की साजिश बताया.

सिसोदिया ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, "मोदी जी के इशारे पर दिल्ली पुलिस और बीजेपी मिलकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर हमले की साजिश रच रहे हैं? क्या आज सुबह की घटना उसका रिहर्सल थी? दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में धक्कामुक्की होती रही और वो मूकदर्शक बनी रही. चैनलों के कैमरे पहले से बुलाये गए थे. जाहिर है सब कुछ प्री-प्लान था."

वहीं इस मामले में संजय सिंह ने ट्वीट किया कि मोदी जी की पुलिस ने पहले बीजेपी को बताया सुरक्षा नही दी जायेगी,फिर अरविन्द केजरीवाल पर हमला कराया,क्या CM के खिलाफ कोई बड़ी साजिश चल रही है? वहीँ दूसरी तरफ ट्विटर पर भी लोगो ने इसके लिए मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस की आलोचना की.

केजरी के मंत्रियों को लेकर दुःखी है अन्ना

अन्ना जी को BJP का न्योता, दिल्ली आकर देखें केजरीवाल के कारनामे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -