दोबारा इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगे अर्जुन कपूर
दोबारा इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगे अर्जुन कपूर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. बताया जा रहा हैं कि जल्द ही अर्जुन कपूर निर्देशक राजकुमार गुप्ता की अगली फिल्म 'इंजियाज मोस्ट वांटेड' में नजर आने वाले हैं. गौरतलब हैं कि अर्जुन राजकुमार के गुप्ता के साथ पहले भी फिल्म 'मुबारकां' में काम कर चुके हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि फिल्म की शूटिंग 2018 अगस्त में शुरू हो जाएगी और सिनेमाघरों में ये फिल्म 24 मई 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म की सबसे खास बात यह हैं कि यह फिल्म उन हीरोज पर आधारित है जो दूसरों की लाइफ बचाने के लिए अपनी जिंदगी बलिदान कर चुके हैं. इस फिल्म की जानकारी अर्जुन ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी है.

बता दे कि राजकुमार गुप्ता फिल्म मुबारकां और इंजियाज मोस्ट वांटेड से पहले भी फिल्म रेड, आमिर, घनचक्कर और नो वन किल्ड जेसिका जैसी मूवीज बना चुके हैं. वहीं अभिनेता अर्जुन कपूर इस फिल्म के अलावा 'संदीप और पिंकी फरार', 'नमस्ते कैनडा' में नज़र आएंगे'. संदीप और पिंकी फरार में अर्जुन के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली हैं. गौरतलब हैं कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने वर्ष 2012 में फिल्म ‘इशकजादे’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा यह जोड़ी फिल्म 'नमस्ते कैनडा' में भी दिखेगी.

ये भी पढ़े

दबंग सीरीज से सोनू सूद का पत्ता हुआ साफ़, जानें कौन होंगे नए विलन

Cannes 2018 : कैट सूट में कंगना ने दिखाई अपनी बोल्डनेस, पहचाना हुआ मुश्किल

हिमेश रेशमिया ने शेयर की अपनी शादी की पहली तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -