दबंग सीरीज से सोनू सूद का पत्ता हुआ साफ़, जानें कौन होंगे नए विलन
दबंग सीरीज से सोनू सूद का पत्ता हुआ साफ़, जानें कौन होंगे नए विलन
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान जल्द ही दबंग फ्रैंचाइज़ी के तीसरे पार्ट को लेकर आने वाले हैं. 'दबंग' और 'दबंग 2' में सोनू सूद को बतौर विलन प्रकाश राज से टक्कर लेते दिखाया गया था. लेकिन 'दबंग 3' में वह किसी नए विलन से ही भिड़ते नज़र आएंगे. दबंग खान की इस धमाकेदार फिल्म में तेलुगु फिल्मों के स्टार जगपति बाबू विलन का किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म के ज़रिये जगपति बॉलीवुड में अपना डेब्यू देने जा रहे हैं, जिमें उनके लुक को काफी दमदार बताया जा रहा है.

इसी कड़ी में खबरें हैं कि, जगपति को जहां विलन का किरदार मिला तो इससे साफ़ ज़ाहिर हो चूका है कि इस फिल्म से सोनू सूद का पत्ता कट चूका है. खबरें थी कि 'दबंग 3' में भी सोनू सूद ही रहेंगे. खुद सोनू भी इसकी हिंट देते रहते थे, लेकिन अचानक इस तरह से नए विलन को फाइनल कर लेना हैरानी की बात है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के नामी ग्रामी डांसर प्रभु देवा सलमान खान की इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं. प्रभु देवा ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चूका है जो सलमान को बहुत पसंद भी आई. अब फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है. प्रभु देवा ने बताया कि 'दबंग' और 'दबंग 2' की तरह ही 'दबंग 3' भी हिट मूवी ही रहेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गामा पहलवान की कहानी को पर्दे पर तब्दील करेंगे सल्लू मियां

मीका के इस जवाब से खुश हुए सलमान

तो क्या रेस-3 ने कॉपी किया है 'एवेंजर्स' का स्टाइल? मिलता-जुलता है दोनों का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -