विराट और अनुष्का की सगाई को लेकर यह खबर आपको फिर हैरान कर सकती है
विराट और अनुष्का की सगाई को लेकर यह खबर आपको फिर हैरान कर सकती है
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की सगाई की खबरे सुनने में आयी थी, कि वो दोनों ऋषिकेश के पास नरेंद्रनगर में  सगाई करने जा रहे है. 
  
दरसल बात कुछ ऐसे  फैली कि ये दोनों लववर्ड छुट्टियां मानाने ऋषिकेश गए हुए थे. वही इनके जाने के कुछ दिनों बाद ही अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और अनिल अंबानी के ऋषिकेश के नरेंद्रनगर में जाने की बात सामने आयी थी. जिससे मीडिया को लगा की वो दोनों की ऋषिकेश में सगाई करने जा रहे है. 

वही विराट ने अपनी और अनुष्का की सगाई  की खबरों से परेशान होकर ट्विटर पर एक बयान में कहा कि ‘हम दोनों सगाई नहीं कर रहे हैं और यदि हम करेंगे तो किसी से यह बात बिल्कुल नहीं छुपाएंगे। यह बात साफ है'

बता दे कि विराट और अनुष्का क्रिसमस के समय से ही उत्तराखंड की शांत और मनोरम वादियों में छुट्टियां मना रहे हैं. इधर, यह भी चर्चा है कि अनुष्का के पैरेंट्स ऋषिकेश में रहते हैं. विराट  अनुष्का के घर जाकर उनके पैरेंट्स से मिलने की भी खबरे आ रही हैं. बता दे कि विराट  और अनुष्का के फैन्स उनकी सगाई की  खबरों से बहुत खुश थे लेकिन फिर कोहली के इस बयान से कही न कही उनकी ख़ुशी पर अंकुश लगा होगा.

विराट-अनुष्का की सगाई की खबरें झूठी!

2017 के पहले दिन सगाई करने जा रहे हैं विराट-अनुष्का, बिग बी-अम्बानी होंगे शामिल!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -