2017 के पहले दिन सगाई करने जा रहे हैं विराट-अनुष्का, बिग बी-अम्बानी होंगे शामिल!
2017 के पहले दिन सगाई करने जा रहे हैं विराट-अनुष्का, बिग बी-अम्बानी होंगे शामिल!
Share:

बॉलिवुड और क्रिकेट के दुनिया में जो सबसे बड़ी गॉसिप है, वह है स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की। इन दिनों इस स्टार जोड़ी को लेकर खबर है कि विराट और अनुष्का 2017 के पहले दिन यानि 1 जनवरी को सगाई करेंगे। 

आपको वाकिफ़ करा दें कि 2016 में विराट और अनुष्का शर्मा का कॅरियर तो ऊँचाइयों को छूने वाला रहा लेकिन इन दोनों की रिलेशनशिप कोई नई ऊंचाई हासिल नहीं कर सकी। यानि की इस कपल के लिए बीतता हुआ यह साल काफी उठा-पटक भरा रहा है। अब ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अब ये दोनों अपने इस रिश्ते में एक मजबूती चाहते हैं। 

खबरें तो यहाँ तक है कि नए साल पर अनुष्का और विराट एंगेजमेंट कर लेंगे। जिसका कार्यक्रम उत्तराखंड के होटल आनंदा, नरेन्द्र नगर में आयोजित किया जायेगा। इस खबर को हवा उनके इंस्टाग्राम के पोस्ट से मिली है। बता दें, दोनों सितारों ने अपने सोशल साइट पर इन पहाड़ी वादियों के बीच अपनी छुट्टियों की झलकियां दिखाई हैं।  

इन दोनों सितारों ने अपनी-अपनी तस्वीरों में रुद्राक्ष की माला पहन रखी है और यहां तक कि उनके पीछे का बैकग्राउंड भी ऐक जैसा ही दिख रहा है। खबर यह भी है कि इस खास कार्यक्रम में बॉलिवुड और क्रिकेट जगत की जानी-मानी हस्तियां भी पहुंचेंगी। वहीं, अनुष्का के नज़दीकी दोस्त और परिवार के बाकी सदस्य वहां पहले से ही मौजूद होने की खबर हैं।  

इधर, होटल सूत्रों का दावा है कि गुरुवार को अनिल अंबानी, टीना अंबानी, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दो क्रिकेटर यहां आ सकते हैं। जबकि मुख्यमंत्री हरीश रावत भी एक जनवरी को इस होटल में पहुंच सकते हैं।  फ़िलहाल,थाना प्रभारी मोहम्मद अकरम ( नरेंद्र नगर) के अनुसार, बच्चन परिवार या अंबानी परिवार के यहां आने की फिलहाल कोई सूचना नहीं है।  

ये एक्ट्रेस हैं इतनी खूबसूरत कि दिल करेगा मिलने को!

जब ग़ालिब ने लिखी सलमान खान पर दर्द भरी शायरी!

अनुष्का ने करण के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट का केस दर्ज कराया....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -