मुख़्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा
मुख़्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा
Share:

अभी अभी खबर मिल रही है कि मुख़्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ गया है . गौरतलब है कि मुख़्तार जेल में है. सूत्रों के अनुसार मुख़्तार अंसारी से उनकी पत्नी आज मिलने आई और मुलाकात के दौरान अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुख़्तार अंसारी इन दिनों यूपी की बाँदा जेल में बंद है.

एक और चौकाने वाली बात सामने आई है कि, उनके साथ उनकी पत्नी को भी दिल का दौरा पड़ गया है . दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया है जहा उन दोनों का इलाज चल रहा है. फ़िलहाल उनके स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. डॉक्टरों कि अलग अलग टीम दोनों के इलाज में लगी है.  खबर मिलते ही पुलिस अधिकारियो ने उन्हें अस्पताल भेज दिया है और सुरक्षा बलो को तैनात किया जा चुकी है. मुख़्तार के परिचित लोग अस्पताल पहुंच गए है.

किसी भी तरह के हंगामे पर काबू करने के लिए अस्पताल में सुरक्षा बड़ा दी गई है. फ़िलहाल दोनों पति-पत्नी का इलाज चल रहा है और दोनों की हालत के बारे में अभी डॉक्टर्स कुछ नहीं कह रहे है. पत्नी से मुलाकात के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी हालत देख पति भी सुध खो बैठी और उन्हें भी दिल का दौरा पड़ गया.

PM मोदी की उम्र पर जिग्नेश ने किया कमेंट, BJP ने कहा- सब संगत का असर

युवा हुंकार रैली का आगाज़

मरते किसानो के परिवारों की दुर्दशा का जिम्मेदार कौन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -