महिलाओ के यौन उत्पीड़न में वाइनस्टाइन पर एक और आरोप
महिलाओ के यौन उत्पीड़न में वाइनस्टाइन पर एक और आरोप
Share:

सोशल मीडिया पर चल रहे महिला उत्पीड़न के खिलाफ आंदोलन में अब एक और अभिनेत्री का नाम सामने आया हैं. 44 साल की हॉलीवुड अभिनेत्री लीना हेडी ने अपने ट्विटर पर लिखा कि वाइनस्टीन ने उनके करियर के शुरूआती दिनों में उनका भी यौन शोषण किया था. लीना ने आगे बतातें हुए कहा कि वह उनसे पहली बार फिल्म 'द ब्रदर्स ग्रिम' के प्रीमियर के मौके पर वेनिस फिल्मोत्सव में मिली थीं फिर निर्माता ने लीना को उनके साथ टहलने को कहा.

लीना ने कहा की, "टहलते वक़्त वाइनस्टीन ने कुछ ऐसी टिप्पणी की जिससे उनकी बदनीयत का पता चला और मैंने हंसकर इसे टालने की कोशिश की. मुझे लगा कि उन्होंने कोई मजाक किया होगा और फिर मैंने कहा, अरे यह अपने पिता का चुंबन लेने जैसा होगा? चलिए चलकर जाम छलकाते हैं और दूसरे लोगों के पास लौटते हैं."

फिर काई सालों बाद लीना की वाइनस्टाइन से मुलाकात लॉस एंजेलेस में हुई, जहाँ निर्माता ने उनको स्क्रिप्ट सौंपी और उनके साथ होटल के रूम में चलने को कहा. रूम में जाने के दौरान लीना ने निर्माता से कहा कि, "मेरी काम के अलावा किसी और चीज़ में रूचि नहीं है, कृपया यह ना सोचें कि मैं किसी और कारण से आपके साथ यहां आयी हूं, कुछ नहीं होने वाला." इस बात से गुस्साए वाइनस्टाइन ने तुरंत लीना को होटल के बहार लाकर छोड़ा और कहा की इस बारें में वह किसी को न बताएं.

अपनी पीड़ा का उल्लेख करते हुए अभिनेत्री ने आगे लिखा कि, "मैं खुद को एकदम कमज़ोर महसूस कर रही थी और मैं कार में बैठकर रोने लगी." दर्जनों महिलाओं ने वाइनस्टीन पर यौन शोषण का और कुछ ने बलात्कार का आरोप लगाया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवाली के बाद वापस दिखी मलाइका अपने हॉट लुक्स में

फिर वैसे ही चर्चा में आयी हैं एक्ट्रेस Lisa Appleton, बीच पर दिखी टॉपलेस

बैक टैटू के साथ काफी हॉट लग रही हैं ये एक्ट्रेस, बिकिनी में आयी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -