कार के अंदर इस हरकत पर गर्लफ्रेंड हुई नाराज़, बुला ली पुलिस

कार के अंदर इस हरकत पर गर्लफ्रेंड हुई नाराज़, बुला ली पुलिस

लंदन : ब्रिटेन में रहने वाले भारतीय मूल के शख्स का जन्मदिन तब बुरे समय में बदल गया उसकी महिला मित्र ने ही उसके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी. इसके बाद ही दोनों के रिलेशन का अंत हो गया और शख्स को पुलिस की हिरासत में रहना पड़ा. दरअसल, भारतीय मूल के कमलजीत सागू अपनी गर्लफ्रेंड के साथ 18 जून को अपना 44वां जन्मदिन मना रहे थे. कमलजीत जन्मदिन मनाने के बाद लांगबेंटन में अपने घर की  तरफ लौट रहे थे कि उनका झगड़ा गर्लफ्रेंड से हो गया जिसके बाद दोनों का रिलेशन ही ख़त्म हो गया.

गूगल पर इडियट लिखते ही क्यों खुलती है ट्रम्प की फोटो ?

दरअसल, कमलजीत अपनी कार से सिगरेट पेपर खरीदने के लिए निकले और इसी दौरान उनकी महिला मित्र ने पुलिस को फोन करके उनके नशे की हालत में वाहन चलाने की सूचना दे दी जिसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया. इस बारे में अभियोजक लोर्ना रिमेल ने नार्थ टिनेसाइड की मजिस्ट्रेटी अदालत को बताया कि कमलजीत के नशे की हालत में गाड़ी चलाने की सूचना उनकी गर्लफ्रेंड ने दी. नशे की हालत में गाड़ी चलना गलत होता है और इसी को देखते हुए कमलजीत पर जुर्माना लगाया और साथ ही 17 महीनों के लिए उसे ड्राइविंग से प्रतिबंधित कर दिया.

ड्रिंक और ड्राइव के केस कई आते हैं जिसमें लड़कों को जुरमाना तो भरना ही होता है साथ ही उनका ड्राइविंग लाइसेंस भी कुछ समय के लिए बैन कर दिया जाता है. ऐसा विशेष तौर पर विदेश में होते है लेकिन हमारे देश में भी ऐसा ही कुछ कानून बना हुआ है.

खबरें और भी..

सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट से भड़का मालदीव, जताई आपत्ति

फेसबुक ने म्यांमार सेना से जुड़े सभी एकाउंट्स को किया ब्लॉक

?