सेमीफाइनल से मिताली राज को निकालने पर नाराज सीओए ने मांगी रिपोर्ट
सेमीफाइनल से मिताली राज को निकालने पर नाराज सीओए ने मांगी रिपोर्ट
Share:

मुंबई: भारतीय महिला क्रिकेट टीम हाल में टी20 विश्वकप से बाहर हुई है और टीम के बाहर होने के साथ ही माहौल गर्मा गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मैच में टीम की सबसे अनुभवी बल्लेबाज मिताली को ही बैंच पर बैठाया गया और इस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं अब इस कारण मिताली को सेमीफाइनल मैच में शामिल न करने का विवाद खड़ा हो गया और इसने अब बड़ा रूप ले लिया है। 

मैरीकॉम के नाम दर्ज हुआ विश्व रिकॉर्ड, आज तक कोई महिला बॉक्सर नहीं पहुँच पाई है यहाँ

यहां बता दें कि महिला टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के सेमीफाइनल मैच में मिताली राज को टीम में न शामिल करने के कारण उठे विवाद ने बड़ा रूप ले लिया है। वहीं ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार बता दें कि इस बढ़े विवाद के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की प्रशासकों की समिति ने टूर्नामेंट में मिताली राज के फिटनेस की जानकारी मांगी है वहीं सीओए ने सेमीफाइनल मैच से पहले हुई चयन समिति की बैठक की जानकारी मीडिया में लीक होने पर चिंता भी जताई और इस मामले में बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारियों सहित मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी से भी स्पष्टीकरण की मांग की है। 

महिला क्रिकेट टीम में सफल गेंदबाज रही ये खिलाड़ी

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मैच में टीम की सबसे अनुभवी बल्लेबाज मिताली को ही बैंच पर बैठाया गया और इस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा।  इस कारण मिताली को सेमीफाइनल मैच में शामिल न करने का विवाद खड़ा हो गया और इसने अब बड़ा रूप ले लिया है। बता दें कि इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में घुटने की चोट के कारण मिताली बाहर थी, लेकिन उससे पहले खेले गए दो मैचों में उन्होने लगातार अर्धशतकीय पारियां खेली थीं। सेमीफाइनल मैच से एक दिन पहले उन्हें फिट घोषित कर दिया गया था, बावजूद इसके प्रबंधन ने उन्हें बैंच पर बैठाकर आस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत हासिल करने वाली अंतिम एकादश को बरकरार रखने का फैसला किया। 


खबरें और भी 

इतिहास रच विश्व विजेता बनी 'मैरी कॉम', रोते हुए देश को समर्पित की यह ख़ास उपलब्धि

फिरकी के जाल में उलझे कैरेबियन बल्लेबाज़, तीसरे दिन ही बांग्लादेश ने जीता टेस्ट

सैयद मोदी बैडमिंटन: सेमीफइनल में पहुंचे साइना नेहवाल और समीर वर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -