आंध्र प्रदेश स्‍टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड - SI PMT/PET का रिजल्‍ट हुआ जारी
आंध्र प्रदेश स्‍टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड - SI PMT/PET का रिजल्‍ट हुआ जारी
Share:

नई दिल्‍ली- हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की आंध्र प्रदेश स्‍टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड ने SCT SI PMT/ PET 2016 परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है.जिन अभ्यार्थीयों ने इस परीक्षा में हिस्सा लिया था वे अपना परिणाम आंध्र प्रदेश पुलिस की वेबसाइट http://recruitment.appolice.gov.in के माध्यम से प्राप्त करें.

बताया जा रहा है की आंध्र प्रदेश स्‍टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड ने सबइंस्‍पेक्‍टर पोस्‍ट के लिए 17 सितंबर 2016 को एक विज्ञापन जारी लिया था जिसके अनुसार इसके लिए 29 दिसंबर 2016 से 12 जनवरी 2017 तक फिजिकल टेस्‍ट विशाखापत्तनम, एलुरु, गुंटूर और कुरनूल में हुए थे.

आंध्र प्रदेश स्‍टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड के अनुसार एससीटी सबइंस्‍पेक्‍टर ऑफ पुलिस, रिजर्व सबइंस्‍पेक्‍टर ऑफ पुलिस, असिस्‍टेंट मैट्रन और डिप्‍टी जेलर पोस्‍ट के लिए 18 और 19 फरवरी को फाइनल एग्‍जाम होंगे.

फाइनल एग्‍जाम के लिए ऐसे डाउनलोड करें हॉल टिकट
कैंडिडेट 18 और 19 फरवरी को होने वाले फाइनल एग्‍जाम के लिए हॉल टिकट आंध्र प्रदेश स्‍टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड की वेबसाइट recruitment.appolice.gov.in. या www.appolice.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं.

UPSC ने जारी किए IFS मेन का रिजल्ट

बैंक ऑफ बड़ौदा- स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए ली गई परीक्षा का अंतिम परिणाम हुआ जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -