अब अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन सिर्फ 129 रूपये में
अब अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन सिर्फ 129 रूपये में
Share:

भारत में अमेज़न प्राइम ने अपना मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान पेश किया है.  वार्षिक सब्सक्रिप्शन सुविधा का लाभ लेने के लिए यूसर्स को 999 रुपये की कीमत चुकानी होती है. अमेज़न प्राइम पर भारत के यूजर्स को जल्द ही और भी किफायती प्लान मिल सकते हैं. 

अब अमेज़न प्राइम के के नए प्लान के तहत यूजर्स नॉन-प्राइम सब्सक्रिप्शन की सेवाओं का लाभ सिर्फ 129 रुपये में ले सकते हैं. दअरसल भारत में अब ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग का उपयोग बढ़ता जा रहा है. ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए अमेज़न प्राइम का उपयोग भी अधिक होने लगा है. वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम की पकड़ लगाकर बढ़ती जा रही है. भारत में अमेज़न प्राइम की सुविधा जुलाई 2016 से लोगों को मिल रही है. इस सुविधा के लॉन्च के समय यूजर्स के लिए सब्सक्रिप्शन 499 रुपये  में उपलब्ध था. इस वार्षिक प्लान की कीमत को बढ़ा कर बाद में कंपनी ने इसकी कीमत 999 रुपये कर दी थी.

भारत में बढ़ते ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग को देखते हुए अमेज़न प्राइम ने अब नए-नए सब्सक्रिप्शन प्लान उपलब्ध कराना शुरू किये हैं. ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए अमेज़न प्राइम का मुकाबला नेटफ्लिक्स से ही है.   

पुराने स्मार्टफोन को बनाएं घर का ख़ुफ़िया कैमरा

स्टायलस पेन के साथ लॉन्च हुआ LG Stylo 4

गूगल क्रोम एप के नए वर्जन से सर्च करें ऑफलाइन कंटेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -