17 साल बाद फिर साथ हुए करण-करीना
17 साल बाद फिर साथ हुए करण-करीना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान करण जौहर के साथ अगली फिल्म करने वाली हैं. बताया जाता है करण और करीना काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन दोनों ने कई सालों तक कोई फिल्म साथ में नहीं की. अब खबर आई है करण और करीना एक साथ फिल्म करने वाले हैं. ये भी बता दें करण और करीना ने 17 साल पहले फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' में साथ काम किया था उसके बाद किसी फिल्म में काम नहीं किया.

आपको याद ही होगा 'कभी ख़ुशी कभी गम' में करीना का 'पू' वाला अवतार सभी को पसंद आया था जिसे आज दर्शक पसंद करते हैं. इस फिल्म के सफल होने के बाद करण ने करीना को 'कल हो ना हो' में भी लेने की बात की थी लेकिन करीना की फीस सुनकर उन्होंने इस फिल्म से उन्हें निकाल दिया और प्रीति ज़िंटा को साइन कर लिया. इसके बाद दोनों ने कोई बात नहीं की ना ही साथ में कोई फिल्म की. अब करण जौहर अपने प्रोडक्शन की फिल्म लेकर आ रहे हैं 'शुद्धि' जिसके लिए करीना को कास्ट किया गया है. साथ ही ये बताया था कि उनके साथ सलमान खान होंगे या फिर ऋतिक रोशन. लेकिन इस फिल्म से दोनों ही बाहर हो चुके हैं.

इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार को फाइनल किया गया है. सलमान और ऋतिक रोशन इस फिल्म के लिए सही नहीं रहे जिसके चलते करण ने अक्षय को साइन किया है. हालाँकि इसकी घोषणा नहीं की गई है लेकिन ये बात तय है कई सालों अक्षय और करीना एक बार फिर से साथ नज़र आने वाले हैं. 

अक्षय कुमार को तो 'चढ़ गई है'!

इन तीन एक्ट्रेस के जादू को रिक्रिएट करना चाहती हैं जाह्नवी

सांप को गले में डालने पर एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -