सांप को गले में डालने पर एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल
सांप को गले में डालने पर एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल
Share:

अक्सर ऐसा देखने में आता है कि लोग अपने बच्चों के गले में  सांप डलवा देते हैं। कहा जाता है कि ऐसा करने से उनका डर निकल जाता है। हाल ही में एक पंजाबी एक्ट्रेस ने भी एक सांप को अपने गले में डलवाया, लेकिन ऐसा करने पर उसके साथ कुछ ऐसा घटित हो गया, जिसे देखकर लोग डर गए। एक्ट्रेस के साथ हुई घटना के बाद अब लोग सांपों से दूर रहने में ही भलाई समझेंगे। सांप को गले में डालने वाली घटना का वीडियो इस एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। 

जानकारी के अनुसार, पंजाबी एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। सिमरन 2008 में मिस इंडिया यूनिवर्स भी चुनी गई थीं। वह बहुत ही डेयरिंग हैं और अपना ऐसा ही डेयर उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर  किया है। सिमरन ने अपने हाथ में सांप को पकड़े एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में सिमरन ने लिखा कि सांप उन्हें  काटने ही वाला था। वीडियो में दिख रहा है कि सिमरन के गले में  एक लहरीला सांप लटका हुआ है और सपेरे ने सांप का पकड़ा हुआ है, लेकिन कुछ ही देर बाद सिमरन उस सांप को पकड़ लेती हैं। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि सांप सिमरन की ओर बढ़ता है और उन्हें काटने की वाला होता है कि सेपेरे उसे पकड़ लेते हैं। यह  वीडियो देखकर सब लोग डर रहे हैं साथ ही सिमरन के साहस की तारीफ भी कर रहे हैं। आप भी इस वीडियो में सिमरन के डेयर को देख सकते हैं। 

 

 

खैर जो भी हो सिमरन, हम तो यही कहेंगे कि आप हमेशा हंसती—मुस्कुराती रहें और अपने फैंस का मनोरंजन करती रहें। एक सलाह भी है आपके लिए कि इस तरह के स्टंट से दूर रहे,  क्योंकि आपके फैंस आपको बहुत प्यार करते  हैं। 

प्राइवेट जेट से ही काम पर जाता है ये अभिनेता

इस पंजाबी सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर मचा रखा है तहलका

Video : साउथ की मलाइका अरोरा ने हॉट डांस कर पानी में लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -