इस बार नहीं करेंगी ऐश्वर्या अपना बर्थडे सेलिब्रेट
इस बार नहीं करेंगी ऐश्वर्या अपना बर्थडे सेलिब्रेट
Share:

आज बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सबसे हसींन अदाकारा ऐश्वर्या रॉय बच्चन का जन्मदिन है, लेकिन आप ये जानकर ये हैरान हो जायेंगे कि इस बार ऐश्वर्या अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करेंगी, दरअसल कुछ समय पहले, लंबी बीमारी से जूझने के बाद ऐश्वर्या के पिता का निधन हुआ था, आपको बताना चाहेंगे कि ऐश उनके काफी करीब थीं, यही वजह कि उन्होंने अपने बर्थडे पर कुछ खास प्लान नहीं किया है.

लेकिन उनकी मां ने उन्हें समझाया कि उनके पिता अगर होते तो ऐसे खुशी के मौके को यूं ही जाने नहीं देते. इसलिए उन्हें अपना जन्मदिन मनाना चाहिए. ताकि उनके पिता की आत्मा को खुशी मिले. माँ के कहने पर उन्होंने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के लिए छोटी सी बर्थडे पार्टी रखी है. वहीं खबरें यह भी है कि पार्टी की सारी तैयारियों का जिम्मा अभिषेक ने उठाया है. क्योकि अभिषेक नहीं चाहते हैं कि पार्टी में किसी प्रकार की कोई कमी रहे.

ऐश्वर्या सिर्फ अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों के साथ ही जन्मदिन मनाएंगी. साथ ही बताना चाहेंगे कि ऐश्वर्या के पिता के निधन की वजह से इस बार अमिताभ बच्चन ने भी अपना 75वां जन्मदिन धूमधाम से नहीं मनाया था. वह अपने बर्थडे के मौके पर मुंबई में नहीं थे. उन्होंने मालदीव में परिवार के साथ इस मौके को सेलिब्रेट किया था.

ये भी पढ़े

नवाज़ का नाम सुनते ही भड़क उठे इरफान खान...

शाहरुख़ नहीं, जाने क्या है प्रियंका के बॉयफ्रेंड का नाम

'2.0' का नया पोस्टर OUT, अक्षय अब तक के सबसे खतरनाक लुक में

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -