भाभी ने बताया घर में ऐश्वर्या को बच्चे इस क्यूट नाम से बुलाते हैं
भाभी ने बताया घर में ऐश्वर्या को बच्चे इस क्यूट नाम से बुलाते हैं
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. किसी न  किसी बात को लेकर वो चर्चा का विषय बनी होती है. इसके पहले वो अपनी बेटी आराध्‍या के जन्‍मदिन को लेकर चर्चा में बनी हुईं थीं. इसी बीच अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली ऐश्‍वर्या राय अपने नाम को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसके बाद बता दें कि ऐश्‍वर्या राय का एक और नाम सामने आया है. जिसका खुलासा खुद एक्‍ट्रेस की भाभी श्रीमा राय ने किया है. आप भी जानने चाहते हैं तो आइये जानिए. 

तो चलिए आपको बता दें कि श्रीमा राय से इंस्टाग्राम के जरिए इस बात का खुलासा किया है. एक शख्स ने पूछा कि आप अपने बच्चों को कैसे बताती होंगी कि उनकी आंटी कितनी फेमस हैं? इस सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा, ''मेरे घर में ये कभी भी एक विषय नहीं रहा है. ऐश को घर में बच्चे गुलू मामी के नाम से पुकारते हैं.'' अब ये क्यों होता है इसके बारे में वही जाने लेकिन बहुत ही क्यूट नाम है. आप भी जान कर हैरान रह गए होंगे क्योंकि ये नाम आपने भी पहली बार सुना है.

इसके साथ ही ऐश्‍वर्या राय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'गुलाब जामुन' में काम करती नजर आएंगी. यह रोमांटिक करीब 8 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. इसके पहले दोनों लगभग 10 फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन फेमस डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप कर रहे हैं. 

फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर प्रियंका और टीम ने निक के साथ की खास पार्टी

'कबीर सिंह' से शाहिद का नया लुक, अचानक से बदला चेहरा

अक्षय नहीं बल्कि हॉलीवुड का ये स्टार था 2.0 की पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -