अब एयरटेल के स्पेशल ऑफर में मिलेगा ये प्लान
अब एयरटेल के स्पेशल ऑफर में मिलेगा ये प्लान
Share:


टेलिकॉम कंपनियों के बीच जारी प्राइस वॉर के चलते इंटरनेट उपभोक्ताओं की लगातार चांदी हो रही है. लगता है कि रिलायंस जियो के लगातार धमाकों के बाद एयरटेल भी अब पीछे नहीं रहने वाला. एयरटेल ने चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों के लिए बेस्ट प्लान्स की पेशकश की है.

इस ऑफर के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स के साथ प्रति दिन 2GB डाटा, 100 एसएमएस प्रति दिन का लाभ उठा सकते हैं. ये सभी बेनिफिट्स यूजर्स को 82 दिनों की वैलिडिटी के साथ मात्र 499 रुपये में मिलेंगे. हालांकि, आपको बता दें की रिचार्ज करने से पहले आप चेक कर लें की यह ऑफर आपके नंबर पर उपलब्ध है या नहीं. इसकी जानकारी यूजर्स माय एयरटेल एप के जरिये भी ले सकते हैं या वेबसाइट से भी इसे चेक किया जा सकता है.

यही नहीं दोस्तों, लगता है कि एयरटेल अपने प्रीपेड ग्राहकों के साथ ही पोस्ट पेड ग्राहकों को भी खुश करने के मूड में नजर आ रहा है. 82 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स, 100 एसमएस प्रति दिन का पैक पोस्टपेड यूजर्स के लिए भी उपलब्ध है. इस ऑफर के अंतर्गत यूजर्स को 1.4GB डाटा प्रति दिन मिलेगा. यह पैक पोस्टपेड यूजर्स को 448 रुपये की कीमत में मिलेगा. इस ऑफर का लाभ सभी एयरटेल पोस्टपेड यूजर्स के लिए उपलब्ध है. 

आईपीएल के साथ जियो ने लांच किया नया प्लान

जियो को कड़ी टक्कर दे रहा एयरटेल का 40 जीबी डाटा वाला प्लान

जियो पेमेंट बैंक शुरू होने से बढ़ेगी प्रतिस्पर्धा


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -