पद्मावत में मेहरुनिसा का रोल छोटा था पर खास था - अदिति
पद्मावत में मेहरुनिसा का रोल छोटा था पर खास था - अदिति
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म बनी जा रही 'पद्मावत' में दीपका, रणवीर और शाहिद का किरदार सभी को याद है लेकिन उसी में 'मेहरुनिसा' का किरदार किसी को याद नहीं है. भले ही रोल छोटा था पर बहुत ही खास था. जहाँ चारो ओर बस पद्मावती, खिलजी की बात की जा रही है ऐसे में मेहरुनिसा को सभी भूल ही गए हैं. तो आपको ना पता हो तो बता देते हैं पद्मावत में मेहरुनिसा का किरदार निभाया था अदिति राव हैदरी ने जो बहुत ही छोटा सा रोल था.

जी हाँ, इस पर अदिति का कहना है कि संजय लीला भंसाली की एपिक ड्रामा 'पद्मावत' में मेहरूनिसा के रूप में उनकी भूमिका बहुत कम थी, लेकिन कई तरह से विशेष और सुंदर थी. संजय (लीला भंसाली) के साथ काम करने का मेरा बचपन का सपना रहा है. वो इससे काफी अभीभूत रही है क्योकि उन्हें मेहरुनिसा के बारे में पता था कि एक बहुत ही खास हिस्सा है.

भंसाली ने उन्हें हमेशा ये कहा था कि जिसने भी ये कहानी पढ़ी उसके मन में ये सवाल जरूर आएगा कि मेहरुनिसा का रोल कौन प्ले करना वाला है. वो कहन्ति है मैं जानती हूँ ये बहुत ही खास पार्ट था लेकिन बहुत ही छोटा भी रहा. मेहरुनिसा को जो प्रतिक्रिया मिली है वो अविश्वसनीय है अदिति कहती है कि मैं संजय सर को पूरा श्रेय देती हूँ साथ ही लेखक, फोटोग्राफी के निर्देशक, और उन्हें भी जिन्होंने मेहरुनिसा के लुक को पूरा किया और उनका ये पार्ट पूरा हुआ. वाकई इस फिल्म में अदिती का रोल बहुत ही खास रहा होगा. लेकिन ये तो देखने पर हो पता चलेगा क्या था रोल और कैसा रहा ये रोल.

लैक्मे फैशन वीक में दिखा सागरिका घाटगे का जलवा

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के बाद इस खास फिल्म में काम करेंगे Big B

टीज़र में हाथी की आराधना करते दिखे विद्युत् जामवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -