अभिनेत्री तोडुपुजा वासंती का निधन

अभिनेत्री तोडुपुजा वासंती का निधन

फिल्म 'यावनिका', 'पूछाक्कोरु मूक्कुती', 'नीराकुट्टु' और 'गॉडफादर' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री तोडुपुजा वासंती का मंगलवार को निधन हो गया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं. खबरों की माने तो वे कैंसर नामक बिमारी से पीड़ित थी, जिसके चलते कुछ साल पहले कैंसर के बारे में पता चलने पर उनका ज्यादातर समय अस्पताल आते-जाते बीतता था.

बता दे कि, साल 1975 में फिल्मों में आगाज करने वाली वासंती ने 450 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. वह ज्यादातर सहायक और नकारात्मक भूमिकाओं में नजर आई. ख़ास बात यह है कि, अपने चार दशक के लंबे करियर में उन्होंने मलयालम फिल्म उद्योग के सभी मशहूर चेहरों के साथ काम किया. अभिनेत्री के पति की पहले ही मृत्यु हो चुकी हैं, उनकी कोई संतान नहीं है.

वासंती की उम्र 65 साल की थीं, उनका अंतिम संस्कार उनके गृहनगर तोडुपुजा में मंगलवार शाम को होगा. बता दे कि तोडुपुजा वासंती ने अपने करियर की शुरुआत रंगमंच और टीवी से की थी, इसके बाद उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया. ख़ास बात यह है कि, उन्होंने अपने दौर के लगभग सभी सुपरस्टार के साथ काम किया है.

ये भी पढ़े

पता नहीं था थकान इतनी गंभीर होती है- रीटा ओरा

आखिर क्यों? शो छोड़ना चाहती है अंगूरी भाभी

शाहरुख़ के कारण छलक पड़े दीपिका के आंसू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?